सिनेजीवन: देसी बीट्स पर प्रियंका संग जमकर नाचे निक जोनस और लॉकडाउन में एली अवराम का हुआ ऐसा हाल

2013 में फिल्म मिकी वायरस से बॉलीवुड में कदम रखाने वाली ग्रीक-स्वीडिश एक्ट्रेस एली अवराम बनी Beetroot गर्ल और देसी गर्ल के साथ निक पंजाबी और हिंदी बीट्स के खूब दीवाने हो गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लॉकडाउन में एली अवराम का हुआ ऐसा हाल!

एली अवराम सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एली इन दिनों अपनी हर एक्टिविटी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं और खुत को बीटरूट गर्ल बताया। अब उनरी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वायरल तस्वीरों में एली चेहरे समेत पूरी बॉडी पर बीटरूट लगाए नजर आ रही है। लॉकडाउन में खुद की केयर करने और ब्यूटीफुल दिखने का उनका बेस्ट तरीका है। तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, ''बीटरूट की दुकान, बीटरूट की चहेती। घर में मुझे लड़की ने आइडिया दिया.. मैम पूरे बॉडी में लगाते हैं। इसलिए मैने चेहरे से लेकर पूरी बॉडी पर लगा लिया। बाद में उसने मुझे एलियन कहा। मुझे अच्छा लगा उसने मुझे अवेयर किया।'' एली की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर कमैंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

देसी बीट्स पर जमकर नाचे निक जोनस-प्रियंका

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के हसबैंड निक जोनस को अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हैं। कपल को अक्सर पार्टीज और वीडियोज में एक साथ एंजॉय करते देखा जाता है। प्रियंका के साथ निक कभी भी मस्ती करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। देसी गर्ल के साथ निक पंजाबी और हिंदी बीट्स के खूब दीवाने हो गए हैं। हाल ही में उनके कुछ पंजाबी और हिंदी गानों पर डांस करते हुए के वीडियोज सामने आए हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वायरल एक वीडियो में निक के साथ प्रियंका चोपड़ा भी डांस मूव्स लगाती हुई नजर आ रही हैं। अन्य वीडियोज में निक अपने फ्रेंड्ज के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

एक्ट्रेसेस के बिकिनी लुक पर यूजर ने किया भद्दा कमैंट तो ट्वीट कर स्वरा जड़ा तमाचा

हाल ही किसी शख्स ने स्वरा भास्कर औ अन्य एक्ट्रेसेस के बिकिनी लुक को लेकर बेकार कमैंट किया तो एक्ट्रेस ने उसकी कलास लगा दी। दरअसल किसी शख्स ने ट्विटर पर स्वरा, सोनम, करीना कपूर और शिखा तलसानिया की फिल्म वीरे दी वेडिंग से एक बिकिनी लुक की तस्वीर शेयर की और साथ ही भद्दा कमैंट किया। शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, मेरा स्वरा भास्कर से निवेदन है कि ये 4 मजदूर फंसे हुए हैं, काफी दिनों से लॉकडाउन के चलते घर नहीं जा पा रहीं, खाने-पीने के लिए कुछ नहीं है, कपड़े भी ज्यादा नहीं हैं.. प्लीज इन्हें घर पहुंचा दो। इसके साथ उसने गंदी शब्दावली का यूज भी किया। शख्स के ऐसे कमैंट पर स्वरा ने रिएक्ट करते हुए लिखा, ''अमेरिका के कैलिफ़ोर्न्या में बैठे इस ज़हरीले टिड्डे को इतनी शर्म नहीं है कि बकवास करने की जगह भारत में श्रमिकों या पीड़ितों की मदद कर रहे किसी संस्था को कोई डोनेशन ही दे दे.. पर नहीं अपने गटर नुमा मूँह से मेरे टाइम्लायन पर उल्टी करना इनके जीवन की एकमात्र उपलब्धि है! शाबाश चिंटू!''

लॉकडाउन हमारे लिए बहुत बड़ा झटका है : सुभाष घई

दिग्गज फिल्मकार सुभाष घई को लगता है कि देश में लागू लॉकडाउन भारतीय फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ा झटका है। उन्होंने आईएएनएस लाइफ से कहा, "किसी भी अन्य उद्योग की तरह बॉलीवुड को भी फिल्मों का निर्माण करने में चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।"उन्होंने आगे कहा, "अन्य उद्योगों की तरह, फिल्म उद्योग को भी बड़े और छोटे पर्दे के लिए फिल्मों के निर्माण में नए बदलावों के साथ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। लॉकडाउन के बाद भी स्थिति वेट एंड वाच वाली होगी। यह हमारे लिए एक बड़ा झटका है, लेकिन हम मिलकर इसका मुकाबला करेंगे। हम सिनेमाघरों के फिर से खुलने का इंतजार कर रहे हैं, हम फिल्मों को फिर से रिलीज करेंगे।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'ये जवानी है दीवानी' को हुए 7 साल, भावुक हुए करण

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण-स्टारर 'ये जवानी है दीवानी' को 7 साल पूरे हो गए हैं। वहीं इस अवसर पर फिल्म के निर्माता करण जौहर भावुक हो गए। करण ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया है, जिसमें वह फिल्म के सात साल पूरे होने पर इस खुशी का जश्न मना रहे हैं। वीडियो में हम फिल्म के कुछ दृश्य देख सकते हैं। वहीं बैकग्राउंड में 'ये जवानी है दीवानी' के टाइटल ट्रैक का इंस्ट्रूमेंटल म्यूजिक भी बज रहा है। वीडियो में लिखा है, "'ये जवानी है दीवानी' के 7 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए।"अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित हिट फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और कल्कि कोचलिन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दोस्ती, ड्रामा पर आधारित फिल्म में दीपिका ने नैना तलवार का किरदार निभाया था, जो पढ़ाकू रहती है। वहीं रणबीर ने कबीर की भूमिका निभाई थी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय