RRR एक्टर रे स्टीवेन्सन के निधन पर भावुक हुए राजामौली, तस्वीर शेयर कर बोले- उनके साथ काम करना कमाल का अनुभव

'आरआरआर' निर्माता ने ट्वीट किया, शॉकिंग..इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है। रे स्टीवेन्सन सेट पर अपने साथ ढेर सारी एनर्जी और वाइब्रेंसी लेकर आते थे। उनके साथ काम करना कमाल का अनुभव था। उनके परिवार के साथ हमारी दुआएं हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

आरआरआर फेम एक्टर रे स्टीवेन्सन, जिन्होंने फिल्म में दिल्ली के क्रूर ब्रिटिश राज के गवर्नर की भूमिका निभाई थी, के निधन पर एस.एस. राजामौली ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। 'आरआरआर' निर्माता ने ट्वीट किया, शॉकिंग..इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है। रे स्टीवेन्सन सेट पर अपने साथ ढेर सारी एनर्जी और वाइब्रेंसी लेकर आते थे। उनके साथ काम करना कमाल का अनुभव था। उनके परिवार के साथ हमारी दुआएं हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

स्टीवेन्सन का रविवार को 58 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने 1990 के दशक में टीवी शो में अपने करियर की शुरूआत की और फिर 2000 के दशक की शुरूआत में हॉलीवुड फिल्मों में एक्शन भूमिकाएं निभाईं, मार्वल की 'थोर' फ्रैंचाइजी में उनका सबसे प्रसिद्ध नाम वोल्स्टैग था।


उन्होंने पहली प्रमुख भूमिका एंटोनी फूक्वा की 2004 की फिल्म 'किंग आर्थर' में निभाई। इसमें उन्होंने राउंड टेबल के शूरवीरों में से एक डैगनेट की भूमिका निभाई थीं। इसके अलावा, 2008 में, स्टीवेन्सन ने मार्वल फिल्म 'पनिशर: वॉर जोन' में एक अभिनीत भूमिका निभाई।

हाल ही में स्टीवेन्सन ने अपकमिंग एक्शन-एडवेंचर लिमिटिड सीरीज 'अहसोका' में अभिनय किया, जो स्टार वार्स फ्रैंचाइजी के 'द मंडलोरियन' का स्पिन-ऑफ है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;