सिनेजीवन:ऋषि-इरफान के निधन के 1 महीने बाद पत्नी के छलके आंसू, सुतापा ने कहा-जल्द मिलेंगे, जानें नीतू क्या बोलीं

ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन को एक महीना हो गया है ऐसे में दोनों अभिनेताओं की पत्नी ने तस्वीरें साझा कर इमोशनल पोस्ट लिखा है और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने मुंबई पुलिस की बड़ी मदद की है। सलमान खान ने मुंबई पुलिस को हैंड सैनिटाइजर दान किए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

नीतू कपूर ने शेयर की ऋषि की तस्वीर, लिखा- एक मुस्कान दीजिए, जिसे अपने साथ रख सकूं

ऋषि कपूर के निधन को पूरा 1 महीना हो चुका है। ऐसे में उनके फैंस उनको काफी ज्यादा याद कर रहे हैं और एक के बाद उनके परिवार के सदस्य सोशल मीडिया उनकी तस्वीरें पोस्ट करते हुए उनके लिए दुआ कर रहे हैं। ऐसे में एक तस्वीर उनकी पत्नी नीतू कपूर ने साझा की है जो कि तेजी से वायरल हो रही है। नीतू कपूर ने ना सिर्फ ये तस्वीर साझा की बल्कि एक पोस्ट भी लिखा है। नीतू कपूर लिखती हैं कि 'मुझसे अलविदा कहकर आप चले गए हैं, तो अब मुझे शुभकामनाएं दीजिए, अब मैं अपने जीवन में आगे बढ़ रही हूं, खुशी के साथ आगे बढ़ू ना कि दुख के साथ, मुझे एक मुस्कान दीजिए, जिसे मैं अपने साथ अपने दिल में रख सकूं जब मैं आप से दूर रहूं।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इरफान खान के निधन के 1 महीने बाद पत्नी सुतापा का दर्दनाक पोस्ट वायरल

इरफान खान के निधन को भी एक महीना बीत चुका है। 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान कैंसर से अपनी जंग हार गए थे। इरफान दो साल से कैंसर से लड़ रहे थे। इरफान के बिना 30 दिन रहने के बाद उनकी पत्नी सुतापा सिकदर ने फेसबुक पर एक दर्द भरा इमोशनल पोस्ट लिखा है। सुतापा सिकदर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इरफान की दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ एक इमोशन मैसेज लिखा है। एक तस्वीर नें इरफान लेटे हुए दिख रहे हैं तो दूसरी में सुतापा के साथ सेल्फी लेते हुए। वह लिखती हैं कि गलत और सही करने के विचारों से परे एक खाली मैदान है। मैं तुमसे वहां मिलूंगी। जब आत्मा उस घास में लेटी होगी और दुनिया के बारे में बात करने के लिए बहुत कुछ होगा। यह सिर्फ समय की बात है।।।मिलेंगे बातें करेंगे। तुमसे दोबारा मिलने तक। गौरतलब है कि लॉकडाउन के चलते इरफान की अंतिम विदाई में केवल परिवार व नजदीकी ही शामिल हो सके। उनके अंतिम संस्कार में 20 लोग शामिल हुए थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

मुंबई पुलिस की मदद को आगे आए सलमान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने मुंबई पुलिस की बड़ी मदद की है। सलमान खान ने मुंबई पुलिस को हैंड सैनिटाइजर दान किए हैं। उन्होंने कोरोना के खिलाफ जारी इस जंग में मुंबई पुलिस की मदद की है। उन्होंने बड़ी तादाद में हैंड सैनिटाइजर डोनेट किए हैं। इस बारे में युवा सेना के सदस्य राहुल एन कनाल ने ट्वीट कर जानकारी दी है। वो लिखते हैं- सलमान खान आपका शुक्रिया कि आप इन कोरोना वॉरियर्स की मदद कर रहे हैं। महाराष्ट्र के सीएम, आदित्य ठाकरे और मुंबई पुलिस का भी शुक्रिया। पुलिस डिपार्टमेंट में सभी को हैंड सैनिटाइजर दान किया जाएगा।

लॉकडाउन के बाद भी तुरंत रिलीज नहीं की जाएगी 83 द फिल्म!

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच कई फिल्में लगातार चर्चा में हैं। इस कारण ये शानदार फिल्में रिलीज नहीं हो पाईं थीं। लेकिन इस समय जो खबर फिल्म 83 द फिल्म को लेकर सामने आ रही है वो काफी ज्यादा चौकाने वाली है। खबर है कि रणवीर सिंह की ये धमाकेदार फिल्म लॉकडाउन खुलने के तुरंत बाद रिलीज होगी लेकिन अब इसको लेकर बुरी खबर सामने आ रही है।बताया जा रहा है कि ये फिल्म लॉकडाउन खुलने के तुरंत बाद भी रिलीज नहीं हो पाएगी। खबर है कि इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने इस बात को लेकर जानकारी दी है। उनका कहना है कि लॉकडाउन के तुरंत बाद हम इस फिल्म को रिलीज नहीं करेंगे बल्कि हालात के सामान्य होने का इंतजार करेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

एक दिन बनूंगी एक्शन आइकन : जैकलीन फर्नांडीज

बॉलीवुड में जैकलीन फर्नांडीज को 11 साल हो गए हैं। अभिनेत्री ने 2009 में 'अलादीन' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। वो कहती हैं कि अब तक निभाई हर भूमिका से उन्होंने बहुत कुछ सीखा है और उन्हें उम्मीद है कि एक दिन वो एक्शन आइकन बनेंगी। इन वर्षों में जैकलीन ने 'किक', 'मर्डर 2', 'ढिशुम', 'जुड़वा 2' और 'रेस 3' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि उन्हें फिल्म उद्योग में कुछ बेहतरीन काम करने का मौका मिला। जैकलीन ने आईएएनएस को बताया, "मेरे अब तक के करियर में मुझे इंडस्ट्री के जाने-माने लोगों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है - चाहे वह निर्देशक हों या अभिनेता। इसके अलावा मुझे कुछ अलग, रोमांचक और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करने का अवसर भी मिल चुका है। मैंने अब तक की हर भूमिका और फिल्म के साथ बहुत कुछ सीखा है, जिसने मुझे एक कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने में मदद की है।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia