सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को मिली बड़ी राहत, एक साल बाद डीफ्रीज हुए बैंक अकाउंट्स, लैपटॉप और आई फोन भी लौटाया गया

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल से जांच में फंसी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बड़ी राहत मिली है। NCB ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के अकाउंट फ्रीज कर दिए थे। स्पेशल कोर्ट ने बुधवार को उनके अकाउंट डीफ्रीज करने का आदेश दिया है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल से जांच में फंसी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बड़ी राहत मिली है। NCB ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के अकाउंट फ्रीज कर दिए थे। स्पेशल कोर्ट ने बुधवार को उनके अकाउंट डीफ्रीज करने का आदेश दिया है। रिया ने केस की सुनवाई कर रहे स्पेशल कोर्ट में उनके बैंक अकाउंट के इस्तेमाल करने और जांच के दौरान जब्त मोबाइल फोन और लैपटॉप लौटाए जाने की मांग की थी। रिया की यह मांग स्पेशल कोर्ट ने मान ली है।

खबरों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने अपने बैंक अकाउंट्स को डी-फ्रीज करने लैपटॉप और मोबाइल फोन को लौटाने के लिए एक याचिका डाली थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। एनसीबी ने भी इस पर कोई आपत्ति दर्ज नहीं की है। रिया को कोर्ट ने आदेश दिया है कि जब भी जरूरत होगी तो रिया को अपनी बैंक डीटेल्स को साझा करना होगा।


रिया ने अपनी याचिका में कहा था कि वह और उनके भाई शौविक इन्हीं बैंक अकाउंट्स से अपना खर्च चलाते हैं जिन्हें पिछले साल फ्रीज कर दिया गया था। इससे पहले जब रिया ने याचिका दायर की थी तब एनसीबी के स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सरपांडे ने इसका विरोध किया था और कहा था कि रिया के अकाउंट्स में जमा रकम ड्रग्स से संबंधित हो सकती है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एनसीबी ने ड्रग ऐंगल की जांच में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समते कई लोगों को ड्रग्स खरीब-फरोख्त के आरोप में गिरफ्तार किया था। हालांकि कुछ दिन बाद रिया और उनके भाई को जमानत मिल गई थी। मामले की जांच अब भी जारी है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia