श्वेता तिवारी ने अपने अंडरगारमेंट को लेकर दिया ऐसा बयान कि मच गया बवाल, MP सरकार ने दिए जांच के आदेश, देखें वीडियो

फिल्म अदाकारा श्वेता तिवारी की मुश्किलें बढ़ गई क्योंकि उन्होंने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में उन्होंने अपने अंत: वस्त्रों को भगवान से जोड़ते हुए एक विवादित बयान दिया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म अदाकारा श्वेता तिवारी की मुश्किलें बढ़ गई क्योंकि उन्होंने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में उन्होंने अपने अंत: वस्त्रों को भगवान से जोड़ते हुए एक विवादित बयान दिया है। इस बयान को लेकर राज्य के गृृहमंत्री डा नरोत्तम मिश्रा ने तिवारी के बयान की निंदा करते हुए जांच के आदेश दिए हैं। बीते रोज एक बेव सीरीज की घोषणा करने के लिए तमाम कलाकारों के साथ श्वेता तिवारी भोपाल आई और उन्होंने चर्चा के दौरान एक विवादित बयान दिया था। इस बयान को हिंदू भावनाओं केा आहत करने वाला माना गया है।

श्वेता तिवारी के विवादित बयान केा लेकर राज्य के गृहमंत्री डा मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा है कि उन्होंने यह बयान सुना है और देखा थी है। अभिनेत्री श्वेता तिवारी का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है। भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है, जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा।



बता दें कि श्वेता तिवारी ने बीते रोज भी अपने अंत: वस्त्रों को लेकर बयान दिया था और उसके साथ ही भगवान को जोड़ा था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 27 Jan 2022, 1:32 PM