सिनेजीवन: सुपुर्द-ए-खाक हुए वाजिद खान और सुपरस्टार राणा दग्गुबाती की इस दिन होगी शादी

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से निधन हो गया। वाजिद के शव को अंतिम संस्कार के लिए सुवर्णा अस्पताल चेंबूर से ले जाकर वर्सोवा कब्रिस्तान में अंतिम विदाई दी गई और राणा दग्गुबाती के पिता ने शादी की तारीख की घोषणा कर दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

Navjivan

सुपुर्द-ए-खाक हुए वाजिद खान, वायरस हुआ आखिरी वीडियो

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से निधन हो गया। किडनी की समस्या से जूझ रहे वाजिद खान को अंतिम दिनों में कोरोना संक्रमण भी हो गया था। जिसके चलते वे जिंदगी से जंग हार गए। वाजिद खान के निधन से सेलेब्स सदमे में हैं। 43 साल की उम्र में वाजिद का जाना सेलेब्स समेत उनके फैंस को हैरान कर गया है। वाजिद के शव को अंतिम संस्कार के लिए सुवर्णा अस्पताल चेंबूर से ले जाकर वर्सोवा कब्रिस्तान में अंतिम विदाई दी गई। ये वही मैदान है जहां इरफान खान के शव को दफन किया गया था। इस बीच निधन के बाद वाजिद खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वाजिद अस्पताल में हैं और वे दबंग 3 का गाना हुड़ हुड़ दबंग गा रहे हैं। वीडियो में वाजिद कह रहे हैं- साजिद भाई के लिए तो मैं एक ही गाना गाऊंगा। इसके बाद वे सलमान की मूवी का हिट सॉन्ग हुड़ हुड़ दंबग गाते हैं। वीडियो में साफ नजर आता है कि वाजिद अस्पताल के बेड पर बैठे हुए हैं। हालांकि ये वीडियो कब का है, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन वाजिद खान की मौत के बाद इसे काफी शेयर किया जा रहा है।

वाजिद खान के निधन पर सलमान, शाहरुख से लेकर इन सेलेब्स से मांगी माफी

मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर सिंगर वाजिद खान के निधन पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स के बीच कमाल आर खान यानी केआरके ने दुख जताया। साथ ही केआरके ने कहा कि वाजिद खान उन्हें जिंदगी की असल सीख सीखाकर गए। एक के बाद एक ट्वीट कर केआरके ने हैरान कर दिया। अक्सर बोल्ड बयान देने वाले केआरके ने सलमान खान, शाहरुख खान, अनुराग कश्यप से लेकर इमरान हाशमी समेत बॉलीवुड सेलेब्स से माफी मांगी। उन्होंने ट्विटर पर कहा कि वह वाजिद खान के जाने से स्तब्ध है। उन्हें लगातार घबराहट हो रही है। लेकिन वाजिद खान उन्हें जिंदगी की असल सीख सिखा गए। ट्वीट करते हुए सलमान खान ने लिखा- वाजिद के लिए हमेशा प्यार और सम्मान. वाजिद तुम्हारे टैलेंट और शख्सियत के लिए तुम्हें हमेशा याद करूंगा. ढेर सारा प्यार. तुम्हारी खूबसूरत आत्मा को शांति मिले।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुपरस्टार राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की इस दिन होगी शादी

कुछ ही दिनों पहले सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज से सगाई की है और दोनों के सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दोनों की शादी को लेकर काफी अफवाहें चल रही थीं।बता दें, राणा के पिता ने शादी की तारीख की घोषणा कर दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज 8 अगस्त 2020 को सात फेरे लेंगे। यह विवाह हैदराबाद में होगी और सरकारी नियमों को ध्यान में रखते हुए दोनों परिवारों के करीबी सदस्य शामिल होंगे। बता दें, कोरोना महामारी के बीच शादी के लिए सरकार ने कई नियम जारी किये हैं। सुरेश बाबू ने कहा कि राणा और मिहिका एक-दूसरे को लंबे वक्‍त से जानते हैं और हम सभी उनके लिए खुश हैं। राणा के पिता को लगता है कि देश-दुनिया में फैली कोरोना महामारी के बीच उन्‍हें सेलिब्रेशन की वजह मिल गई है। 21 मई को दोनों ने परिवार की मौजूदगी में सगाई की। वहीं, अब विवाह की तैयारी शुरु हो चुकी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सोनू सूद ने ट्रेन के जरिए 800 प्रवासी मजदूरों को उत्तर प्रदेश भेजा

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन के कारण मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों की काफी मदद कर रहे हैं। सोनू ने बसों के जरिए हजारों प्रवासी मजदूरों को देश के विभिन्न राज्यों में पहुंचाकर खूब वाहवाही लूटी। हर कोई सोनू के इस काम की सराहना कर रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने केरल में फंसी 117 लड़कियों को प्लेन के जरिए उनके घर भेजा। वहीं अब सोनू ट्रेन के जरिए मजूदों को घर में भेज रहे हैं। सोनू ने‌ रविवार की रात को मुम्बई से सटे ठाणे से श्रमिक ट्रेन के जरिए 800 से ज्यादा श्रमिकों और उनके परिवार के सदस्यों को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (इलाहाबाद), आजमगढ़, जौनपुर औए हाजीपुर के लिए रवाना किया।बता दें कि जिस तरह से प्रवासी मजदूरों को बसों से रवानगी के वक्त खुद सोनू सूदमौजूद रहते हैं, उसी तरह ट्रेन से मजदूरों की रवानगी के वक्त भी खुद सोनू ठाणे स्टेशन पर मौजूद थे।

'अवतार' का सीक्वल फिर से शुरू करने न्यूजीलैंड पहुंचे कैमरून

फिल्मकार जेम्स कैमरून बहुप्रतीक्षित फिल्म 'अवतार' के सीक्वल की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए 50 से अधिक सदस्यों की क्रू टीम के साथ न्यूजीलैंड पहुंच गए हैं। फिल्म सीरीज के फिल्मांकन को फिर से शुरू करने की तैयारी के लिए यूनिट रविवार को न्यूजीलैंड के वेलिंगटन पहुंची। करीब 54 सदस्यीय टीम चार्टर्ड विमान से यहां पहुंची। वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्मांकन कार्य तुरंत शुरू नहीं होगा, क्योंकि टीम को पहले खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखना होगा। कैमरून ने कहा, "मैं अवतार के काम पर वापस लौटना चाहता था, जो अभी हमें राज्य आपातकालीन कानूनों या नियमों के तहत करने की अनुमति नहीं है। तो अभी सब रुका पड़ा है।" निर्माता जॉन लैंडौ ने इंस्टाग्राम पर यह साझा किया कि क्रू ने न्यूजीलैंड सरकार द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों के अनुसार खुद को आइसोलेट कर लिया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय