शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB ने किया गिरफ्तार, क्रूज में ड्रग्स पार्टी करने का आरोप

ड्रग्स पार्टी में शामिल होने के आरोप में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। एनबीसी ने गिरफ्तारी से पहले क्रूज में उनकी मौजूदगी को लेकर लंबी पूछताछ की, और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

ड्रग्स पार्टी में शामिल होने के आरोप में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। एनबीसी ने गिरफ्तारी से पहले क्रूज में उनकी मौजूदगी को लेकर लंबी पूछताछ की, और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आर्यन के अलावा उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धोमेचा को भी गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप में शन‍िवार देर रात नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की छापेमारी हुई थी, जहां बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। इनमें से 8 लोगों को एनसीबी ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की थी, जिनमें से अब तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि रविवार को पूरा दिन नुपुर सार‍िका, इस्म‍ित सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा से भी पूछताछ की गई।


ड्रग रोधी एजेंसी ने पहले एक बयान में कहा था, "आर्यन खान समेत सभी आठों से पूछताछ की जा रही है। उनके बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।" उन आठ लोगों में से एक हैं, जिनसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो या एनसीबी ने कल रात मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज पर एक पार्टी पर छापेमारी के बाद पूछताछ की थी। अपने एक बयान में एजेंसी की ओर से इसकी पुष्टि की गई है। कुल आठ लोगों में दो महिलाएं भी शामिल हैं, जिनसे पूछताछ की गई है।

एजेंसी ने कहा था, "आर्यन खान समेत सभी आठों से पूछताछ की जा रही है। उनके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।" एजेंसी ने कहा कि एक्स्टसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस जैसे ड्रग्स जहाज पर सवार पार्टी से बरामद किए गए थे।


यह कार्रवाई शनिवार शाम को कॉर्डेलिया क्रूज डीलक्स जहाज पर एनसीबी के नाटकीय कार्रवाई के बाद हुई, क्योंकि यह एक निर्धारित मुंबई-गोवा यात्रा की तैयारी कर रहा था। इस घटना ने तमाम लोगों, विशेष रूप से मनोरंजन उद्योग के लोगों को स्तब्ध कर दिया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 03 Oct 2021, 5:30 PM