'आदिपुरुष' के निर्देशक ने तिरुपति मंदिर में कृति सेनन को किया किस तो भड़के BJP नेता, मचा बवाल

हाल ही में, इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें 'आदिपुरुष' निर्देशक को तिरुपति में भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में अपनी फिल्म में सीता की भूमिका निभाने वाली कृति को चूमते हुए दिखाया गया है।

तिरुपति बालाजी मंदिर में कृति सेनन को किस करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।
तिरुपति बालाजी मंदिर में कृति सेनन को किस करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।
user

नवजीवन डेस्क

अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' के निर्देशक ओम राउत ने उस समय एक विवाद खड़ा कर दिया जब उन्होंने तिरुपति बालाजी मंदिर में कृति सेनन को किस किया। कुछ लोग इसकी निंदा कर रहे हैं। हाल ही में, इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें 'आदिपुरुष' निर्देशक को तिरुपति में भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में अपनी फिल्म में सीता की भूमिका निभाने वाली कृति को चूमते हुए दिखाया गया है। मंदिर के मुख्य पुजारी ने इसे 'निंदनीय कृत्य' करार दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने उल्लेख किया कि एक पति और पत्नी भी साथ में मंदिर नहीं जाते हैं। निर्देशक और अभिनेत्री एक होटल के कमरे में जा कर ऐसा कर सकते हैं। आंध्र प्रदेश में बीजेपी के राज्य सचिव रमेश नायडू नागोथू ने भी अब हटाए जा चुके ट्वीट में इसकी आलोचना की है।


उन्होंने ट्वीट किया था, क्या एक पवित्र स्थान पर इस तरह की हरकत जरूरी है? सार्वजनिक रूप से प्यार जताना, जैसे कि तिरुमाला में भगवान वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के सामने किस करना और गले लगाना अपमानजनक और अस्वीकार्य है। इस बीच, 'आदिपुरुष', जो ज्यादातर गलत वजहों से चर्चा में है, 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;