ये चार सितारे 'बिग बॉस 15' के घर में बतौर चैलेंजर करेंगे एंट्री और जानें रणवीर सिंह ने कैसे किया नए साल का स्वागत

टीवी के जाने-माने चेहरे सुरभि चंदना, विशाल सिंह, आकांक्षा पुरी और मुनमुन दत्ता 'बिग बॉस 15' के घर में बतौर चैलेंजर एंट्री करने के लिए तैयार हैं। रणवीर सिंह ने शहरी जीवन के शोर-शराबे से दूर छुट्टियां मनाकर नए साल का स्वागत किया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

टीवी के जाने-माने चेहरे सुरभि चंदना, विशाल सिंह, आकांक्षा पुरी और मुनमुन दत्ता 'बिग बॉस 15' के घर में बतौर चैलेंजर एंट्री करने के लिए तैयार हैं। वे 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान एंट्री करेंगे। घर के एक्टिविटी एरिया में नकली घर और गार्डन एरिया बनाया गया है। ये सेलेब्स इस एरिया में एंट्री करेंगे और बाकी कंटेस्टेंट की तरह रहेंगे।

बाद में फोर टिकट टू फिनाले टास्क होंगे और चार टास्क में से सभी विजेता को टिकट टू फिनाले मिलने वाला है, जिसके लिए वे हफ्तों से लड़ रहे थे। ये विजेता राखी सावंत के साथ शामिल होंगे, इसलिए 5 फाइनलिस्ट होंगे और सूत्रों के अनुसार बाकी को बेदखल कर दिया जाएगा। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

शहरी जीवन के शोर-शराबे से दूर रणवीर सिंह ने किया नए साल का स्वागत

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने शहरी जीवन के शोर-शराबे से दूर छुट्टियां मनाकर नए साल का स्वागत किया। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर समुद्र तट की छुट्टी से कई तस्वीरें अपलोड कीं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, बाकी जिंदगी का पहला दिन। अभिनेता ने तस्वीरों की सीरीज में कुछ क्लिक के लिए अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को भी श्रेय दिया। मालदीव से रणवीर द्वारा साझा की गई तस्वीरों में वह धूप और रेत में दिखाई दे रहे हैं।


अभिनेता की हाल ही में '83' रिलीज हुई थी जहां उन्होंने कलाकारों की टीम के साथ कपिल देव की भूमिका निभाई थी। आने वाले साल में रणवीर दो फिल्मों 'जयेशभाई जोरदार' और 'सर्कस' में नजर आएंगे, जहां वह फिर से 'सिम्बा' के निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ काम करेंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia