सिनेजीवन: विद्युत जामवाल ने बताए बॉलीवुड में टिके रहने के राज और अब इस गायक के बेटे का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल इस धारणा से असहमत हैं कि बॉलीवुड में दोस्त नहीं बन सकते। उनका कहना है कि वह किसी स्टार के बेटे नहीं हैं और दोस्ती के कारण इंडस्ट्री में टिके हुए हैं। पाश्र्व गायक अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे ध्रुव का कोविड -19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

विद्युत जामवाल ने बताए बॉलीवुड में टिके रहने के राज

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल इस धारणा से असहमत हैं कि बॉलीवुड में दोस्त नहीं बन सकते। उनका कहना है कि वह किसी स्टार के बेटे नहीं हैं और दोस्ती के कारण इंडस्ट्री में टिके हुए हैं। विद्युत ने आईएएनएस से कहा, "मैं जब से इस इंडस्ट्री में आया हूं, मैंने सुना है कि आप उद्योग में अच्छे दोस्त नहीं बना सकते। मुझे इस धारणा पर विश्वास नहीं होता। मैं किसी स्टार का बेटा नहीं हूं। मैं सिर्फ दोस्ती के कारण यहां टिक सका हूं। एक ऐसा दोस्त, जिसने ने कहा, 'मुझे तुम पर विश्वास है, लेकिन मेरे पास बजट नहीं है।' तो लोग वास्तव में मेरे साथ खड़े हैं और मैं भी उनके साथ खड़ा हूं।"

अभिनेता अपनी आगामी फिल्म 'यारा' की रिलीज के लिए तैयार हैं। इस फिल्म की कहानी दोस्ती पर केंद्रित है। उन्होंने अपने सह-कलाकारों अमित साध, केनी बासुमतारी और विजय वर्मा के साथ के अनुभवों की चर्चा की। उन्होंने कहा, "मैं कह सकता हूं कि ये लोग मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। जब आप फिल्म देखते हैं तो आप देख सकते हैं कि कुछ भी नकली नहीं है।"

गायक अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे का कोविड टेस्ट पॉजिटिव

पाश्र्व गायक अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे ध्रुव का कोविड -19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। पेशे से रेस्त्रां के मालिक ध्रुव को हल्की खांसी और सर्दी जैसा लक्षण थे और वह अभी होम क्वारंटाइन में है। अभिजीत ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, "ध्रुव विदेश यात्रा करने की योजना बना रहा था और चूंकि यात्रा करने से पहले कोरोनोवायरस का परीक्षण करने का नियम है, इसलिए वह स्वैच्छिक परीक्षण के लिए गया था। उसमें कोई लक्षण नहीं है। उसे बस थोड़ी सी सर्दी और खांसी है। उसने घर पर खुद को क्वारंटीन कर लिया है और सभी सावधानियां बरत रहा है। चिंता की कोई बात नहीं है।" वहीं वर्तमान में कोलकाता में रह रहे गायक का कोविड टेस्ट नेगेटिव आया है। वह शहर में फिलहाल एक आगामी परियोजना के लिए शूटिंग कर रहे हैं।


सिनेजीवन: विद्युत जामवाल ने बताए बॉलीवुड में टिके रहने के राज और अब इस गायक के बेटे का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव

बुसान फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी 'गली बॉय'

फिल्म 'गली बॉय' को रिलीज के बाद से काफी सराहना मिल चुकी है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को विदेश में भी लोगों ने काफी पसंद किया। पिछले साल दक्षिण कोरिया में बुकियॉन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल (बीआईएफएएन) में सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म के लिए एनईटीपीएसी अवार्ड जीतने के बाद फिल्म को लोगों की मांग पर रिक्वेस्ट सिनेमा स्क्रीनिंग श्रेणी के तहत प्रतिष्ठित 'बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में आमंत्रित किया गया है।

'गली बॉय' को 2019 में 92वें ऑस्कर के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में भी नामित किया गया था। फिल्म कई पुरस्कार प्राप्त कर चुकी है और इसी के साथ एक फिल्म द्वारा सबसे ज्यादा फिल्मफेयर अवार्डस जीतने का रिकॉर्ड भी यह अपने नाम कर चुकी है।

सिनेजीवन: विद्युत जामवाल ने बताए बॉलीवुड में टिके रहने के राज और अब इस गायक के बेटे का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव

सुशांत सिंह का पालतू कुत्ता फज अभिनेता के परिवार के पास पहुंचा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को अपने कुत्ते फज से बहुत प्यार था और उनकी मृत्यु के बाद उनके कई प्रशंसक यही सोच रहे थे कि उनके पालतू जानवर के साथ क्या हुआ। फज अब अभिनेता के परिवार के साथ पटना में है, और वहां उसकी सही से देखभाल हो रही है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने वेरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता केके सिंह के साथ फज की तस्वीर पोस्ट की। इस स्नैपशॉट के कैप्शन में उन्होंने लिखा "पिताजी फज के साथ।" इंटरनेट पर कई पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं, जहां सुशांत को फज के साथ खेलते और नाचते देखा जा सकता है। वहीं सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का प्रीमियर शुक्रवार को डिज्नी हॉटस्टार पर शाम 7:30 बजे होगा।


सोनी लिव में सर्जिकल स्ट्राइक की अनकही दास्तान 'अवरोध : द सीज विदिन'

कश्मीर के उरी में 18 सितंबर, 2016 में हमारे सुरक्षा बलों पर घातक हमले और इसके दस दिन बाद इस हमले का बदला लेने के लिए हुई एक सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में हम सभी जानते हैं। इस पूरे वाक्ये पर आधारित सोनी लिव की अगली सीरीज 'अवरोध : द सीज विदिन' को पेश किया जा रहा है। सर्जिकल स्ट्राइक की घटना के बारे में हमें भला ही पता है, लेकिन इसके पीछे की साजिश और भारतीय सेना ने जिस तैयारी के साथ जवाबी कार्रवाई को अंजाम दिया था, उसके बारे में लोगों को कम ही पता है। सोनी लिव की इस अगली परियोजना में इस ऐतिहासिक घटना को पूरी प्रामाणिकता से पेश किया जाएगा। सीरीज के दस भाग होंगे जिन्हें 31 जुलाई से प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जाएगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 24 Jul 2020, 5:30 PM