विद्युत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया चौंकाने वाला वीडियो और सलमान ने मीका सिंह का नाम लेकर राखी सावंत को चिढ़ाया

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने एक चौंकाने वाला वीडियो साझा किया है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 'बिग बॉस 15' के एक एपिसोड में प्रतियोगी राखी सावंत को गायक मीका सिंह को अपना पसंदीदा कहकर चिढ़ाते हुए नजर आए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने एक चौकाने वाला वीडियो साझा किया है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे छह लोग सिर्फ दो उंगलियों का उपयोग करके एक व्यक्ति को उठा सकते हैं। विद्युत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया। क्लिप में विद्युत के साथ पांच और लोग मिलकर जमीन पर पड़े एक व्यक्ति को उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो को वर्तमान में 500,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। विद्युत ने गुरुवार को संकल्प रेड्डी द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म 'आईबी 71' के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। जासूसी थ्रिलर एक सच्ची घटना पर आधारित है कि कैसे भारतीय खुफिया अधिकारियों ने पूरे पाकिस्तानी प्रतिष्ठान को उजाड़ दिया था। यह फिल्म टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट के सहयोग से एक्शन हीरो फिल्म्स के तहत विद्युत का पहला प्रोडक्शन वेंचर है।

बिग बॉस 15: सलमान ने मीका सिंह को अपना 'पसंदीदा' कहकर राखी सावंत को चिढ़ाया

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 'बिग बॉस 15' के एक एपिसोड में प्रतियोगी राखी सावंत को गायक मीका सिंह को अपना पसंदीदा कहकर चिढ़ाते हुए नजर आए। मीका ने बहुत धूमधाम से शो में प्रवेश किया, उन्होंने अपने कुछ सबसे लोकप्रिय गाने जैसे 'सावन मैं लग गई आग' और 'गबरू' का प्रदर्शन किया।

शो को होस्ट कर रहे 'दबंग' स्टार ने मीका को राखी से मिलवाया। हैरान राखी ने कहा, 'हे भगवान!' सलमान ने राखी से कहा कि देखो तुम्हारा पसंदीदा गेस्ट आ गया है। सलमान राखी और मीका का किसिंक किस्सा भी दोहराया। जिसके बाद मीका और राखी ने एक दूसरे को फ्लाइंग किस दी। 2006 में मीका के जन्मदिन पर, गायक ने बिना सहमति के राखी को किस किया था। 44 वर्षीय गायिका को तब छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia