Big Boss: निजी जिंदगी के पर्दे पर आने से आहत हैं मुनव्वर, बोले- ऐसी चीजों पर...

अब मुनव्वर दर्शकों के प्रति अपने प्यार का बदला मनोरंजन से देना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “मैं अपने प्रशंसकों, उन दर्शकों का मनोरंजन करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया। मेरा सपना बदले में उन्हें मनोरंजन देना है।''

: सोशल मीडिया
: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

'बिग बॉस 17' के विजेता का खिताब अपने नाम करने वाले मुनव्वर फारुकी ने बताया कि कैसे उनकी निजी जिंदगी को राष्ट्रीय टीवी पर लाया गया। मुनव्वर ने कहा कि वह विवादास्पद शो में मनोरंजन के लिए गए थे, अपने जीवन के बारे में खुलकर बात करने के लिए नहीं।

शो में अपने 105 दिनों के सफर के दौरान मुनव्वर को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। विशेष रूप से आयशा खान, जिन्होंने वाइल्ड कार्ड के रूप में शो में प्रवेश के दौरान दावा किया था कि स्टैंड-अप स्टार ने दो बार झूठ बोला था और सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो में प्रवेश करने से पहले एक लड़की के सामने रिश्ते का प्रस्ताव भी रखा था।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें अपने सभी व्यक्तिगत विवरण सार्वजनिक करने से निशाना बनाया गया, मुनव्वर ने आईएएनएस से कहा, “आप निश्चित रूप से जीवन में ऐसी चीजों के लिए तैयार नहीं हैं। जब आपकी निजी जिंदगी में ऐसी परिस्थितियां आती हैं तो आप इसके लिए कभी तैयार नहीं होते। मैं शो में मनोरंजन के लिए गया था, मेरी निजी जिंदगी को इस तरह सामने लाने के लिए नहीं गया था। लेकिन ऐसी चीजों पर किसी का नियंत्रण नहीं है।

हालांकि, मुनव्वर अब एक समझदार इंसान की तरह महसूस करते हैं। उन्होंने ट्रॉफी और 50 लाख रुपये की धनराशि के साथ बाहर कदम रखा। उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से, अपने जीवन का हर क्षण और हर चीज़ में मैं अच्छा महसूस करता हूं।''


उन्‍होंने कहा कि जो भी मुझे लगा कि मुझे अपने जीवन में बेहतरी या बदलाव की जरूरत है और मैं अब उस पर काम कर सकूंगा और उसका सामना कर सकूंगा। मुझे लगता है कि बिग बॉस ने मुझे एक बेहतर इंसान बनाया है।

अब जब शो खत्म हो गया है तो क्या वह बाकी 16 प्रतियोगियों के संपर्क में रहना चाहेंगे, जिनके साथ उन्होंने शो में प्यार और नफरत का रिश्ता देखा था। मुनव्वर ने कहा, “मैं द्वेष रखने वाला व्यक्ति नहीं हूं। मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो चीजों को जाने देता है।''

अब मुनव्वर दर्शकों के प्रति अपने प्यार का बदला मनोरंजन से देना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “मैं अपने प्रशंसकों, उन दर्शकों का मनोरंजन करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया। मेरा सपना बदले में उन्हें मनोरंजन देना है।''


हालांकि, उन्होंने स्टंट-आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में अभिनय करने के बारे में कोई विवरण साझा नहीं किया। मुनव्वर ने कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए इसी तरह के कॉन्सेप्ट वाला एक और रियलिटी शो जीता था, उन्हें अक्सर इस बारे में बात करते हुए सुना जाता था कि वह ट्रॉफी को डोंगरी, मुंबई कैसे ले जाना चाहते हैं जहां से वह आते हैं।

उन्होंने कहा, "ट्रॉफी केवल डोंगरी जाएगी। यह वास्तव में अच्छा लग रहा है। यह एक बहुत अच्छा एहसास है कि आपने इस तरह का शो जीता है और फिर उस शो का एक बड़ा संस्करण जीता है। जब आप टीवी पर राज करते हैं तो वह खुशी मापी नहीं जा सकती।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;