सिनेजीवन: कोरोना से लड़ने में योग ने की रुबीना की मदद और इस राज्य में बैन हुआ 'फैमिली मैन 2'

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' की विजेता और अभिनेत्री रुबीना दिलैक कुछ समय पहले कोरोनावायरस महामारी की चपेट में आई हुई थीं। सरकार ने सोमवार को पत्र में कहा कि हाल ही में रिलीज हुई सीरीज के ट्रेलर में ईलम तमिलों को अत्यधिक आपत्तिजनक तरीके से दर्शाया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

महामारी से निपटने पर अयूब खान: कुछ दिनों में दूर होता है डर

फोटो: IANS
फोटो: IANS

टेलीविजन स्टार अयूब खान कोविड-19 का टीका लगवाने के बावजूद खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उनका कहना है कि कुछ दिनों में डर दूर होगा।

अयूब ने छोटे पर्दे के अभिनेताओं के बारे में बात करते हुए आईएएनएस को बताया, "टीका लगवाने के बावजूद, मामलों की बढ़ती संख्या ने मुझे डर की भावना के साथ छोड़ दिया है। सभी सावधानी बरतने के बावजूद, कई लोग महामारी के वायरस की चपेट में आए हैं। "

उन्होंने कहा, "वायरस की अप्रत्याशितता मेरे गले में एक गांठ और मेरे पेट के गड्ढे में एक बीमारी छोड़ देती है। कुछ दिनों में मैं ठीक हो जाऊंगा, कुछ दिनों में डर भी साफ हो जाएगा। मैं अपने दिमाग को शांत रखने और सभी सावधानियों का पालन करने के लिए व्यायाम करता हूं। सामान्य सावधानियों, नियमित प्रार्थनाओं और आध्यात्मिकता के साथ मिलने वाले उत्तरों के अलावा, मुझे शांत रहने पर ध्यान केंद्रित करना है।"

कोरोना से लड़ने में योग ने की रुबीना की मदद

फोटो: IANS
फोटो: IANS

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' की विजेता और अभिनेत्री रुबीना दिलैक कुछ समय पहले कोरोनावायरस महामारी की चपेट में आई हुई थीं। उनका कहना है कि योगाभ्यास से उन्हें धीरे-धीरे ही सही, लेकिन निरंतर ठीक होने में मदद मिली है। रुबीना कहती हैं, "चूंकि योग एक बहुत ही धीमी और संरचित अभ्यास है इसलिए जब मैं कोरोना से संक्रमित हुई थी तब मैं इसे बरकरार रखने में कामयाब हो पाई थी और योग ने मेरे लिए कमाल कर दिखाया। फेफड़ों से संबंधित व्यायामों को करने के लिए मुझे शुरू में ही काफी मदद मिली, इससे मेरे ऑक्सीजन लेवल में भी सुधार आया।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS


रुबीना ने कहा कि एक दिन उनकी तबीयत कुछ ठीक नहीं लग रही थी, काम में उनका मन नहीं लग रहा था। इस दौरान उन्होंने कुछ समय के लिए योगाभ्यास किया, तो उन्हें तुरंत शांति मिली। इससे पूरे हफ्ते भर के लिए उनमें घबराहट जैसे मनोभाव का अंत हो गया।

मैं शूटिंग पर जाने के लिए उत्सुक रहता था : सुनील ग्रोवर

फोटो: IANS
फोटो: IANS

जी5 ने लगातार विभिन्न शैलियों और भाषाओं में उत्कृष्ट ऑरिजिनल का प्रीमियर किया है और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा हाल ही में डार्क ह्यूमर हास्य से लैस एक अनोखी मर्डर मिस्ट्री 'सनफ्लॉवर' की घोषणा की गयी है। 'सनफ्लॉवर' मुंबई के एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी की कहानी है जिसमें विचित्र किरदार हैं। रोमांच, कॉमेडी और ड्रामा से लेकर उनकी रिलेटेड कहानियों वाले किरदारों से ले कर हर चीज हाउसिंग सोसायटी के इर्द-गिर्द घूमती है जो आपको रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है। इस सीरीज सुनील ग्रोवर एक अहम किरदार निभा रहे है और वह अपनी इस आगामी पेशकश के लिए खासा उत्साहित है। ऐसे में, सुनील ग्रोवर ने शूटिंग से अपना अनुभव साझा किया है।

वे कहते है,आप जानते हैं कि अधिक संख्या में कलाकारों को शामिल करने का महत्वपूर्ण हिस्सा यह है कि कास्टिंग सही होनी चाहिए और सनफ्लॉवर में, मैं कह सकता हूं कि सभी कलाकार अपनी भूमिकाओं में सही तरीके से फिट बैठते हैं। और लाइफ उस व़क्त आसान हो जाती है जब आप ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ काम करते हैं जो अपना काम जानते हैं, ऐसे में परफॉर्मेंस करते समय सीन रोमांचक हो जाते है और सेट पर हर कोई अपना 100 प्रतिशत देता है और यह उनके प्रदर्शन में देखा जा सकता है।"

संजय दत्त ने पिता सुनील दत्त को पुण्यतिथि पर किया याद

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेता संजय दत्त ने मंगलवार को अपने पिता दिवंगत अभिनेता-राजनेता सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर उनकी याद में एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा करते हुए उन्हें अपना दोस्त और गुरु बताया है।

संजय ने एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह अपने पिता के साथ पोज दे रहे हैं।"संजय ने कैप्शन में लिखा, "एक माता-पिता, एक आदर्श, एक दोस्त, एक संरक्षक - आप मेरे लिए सब कुछ थे। लव यू डैड, मिस "यू।" सुनील दत्त का 76 वें जन्मदिन से दो हफ्ते पहले 2005 में उनके मुंबई स्थित घर में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

तमिलनाडु सरकार ने बैन की 'फैमिली मैन 2' सीरीज

फोटो: IANS
फोटो: IANS

तमिलनाडु के सूचना और प्रसारण मंत्री, मनो थंगराज ने केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री, प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर देश भर में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर "फैमिलीमैन 2" वेब सीरीज की स्क्रीनिंग पर तुरंत प्रतिबंध लगाने के लिए कहा है।

सरकार ने सोमवार को पत्र में कहा कि हाल ही में रिलीज हुई सीरीज के ट्रेलर में ईलम तमिलों को अत्यधिक आपत्तिजनक तरीके से दर्शाया गया है।

पत्र में राज्य के मंत्री ने कहा कि मनोज बाजपेयी,सामंथा स्टारर न केवल ईलम तमिलों की भावनाओं को आहत करते हैं, बल्कि तमिलनाडु के लोगों की भावनाओं को भी आहत करती है।

एमडीएमके नेता वाइको ने भी रविवार को जावड़ेकर से बैन की मांग की और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन, नाम तमिलर काची के नेता और अभिनेता निर्देशक सीमान ने भी सीरीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia