गुजरात चुनाव: ऑडियो क्लिप में बीजेपी विधायक का कथित कबूलनामा, पार्टी के लोग भ्रष्टाचार में शामिल

गुजरात के वेजालपुर से प्रत्याशी और बीजेपी के विधायक किशोर चौहान ऑडियो क्लिप में कथित तौर पर इस बात को मान रहे हैं कि उनकी पार्टी के लोग और अधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात चुनाव के आखिरी चरण का मतदान जारी है, लेकिन आखिरी चरण से पहले 13 दिसंबर को बीजेपी विधायक की टेलीफोन पर कथित बातचीत वायरल हो गई है। वेजालपुर से प्रत्याशी और बीजेपी के विधायक किशोर चौहान ऑडियो क्लिप में कथित तौर पर इस बात को मान रहे हैं कि उनकी पार्टी के लोग और उनके सरकार के अधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

किशोर चौहान की बताई जा रही इस ऑडियो क्लिप में वह गुजराती में खुद को वेजालपुर सीट से विधायक बता रहे हैं। एक अज्ञात फोन करने वाले ने जब उनसे अहमदाबाद के जोधपुर में खस्ताहाल सड़कों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बारिश की वजह से सड़कें खराब हुई हैं और जल्द ही उनकी मरम्मत की जाएगी।

अज्ञात फोन करने वाले ने विधायक किशोर चौहान से पूछा कि क्या सड़क बनवाने में भ्रष्टाचार हुआ है और क्या आपकी पार्टी के लोग भी इस भ्रष्टाचार में शामिल हैं? इस बात को विधायक किशोर चौहान ने स्वीकार करते हुए कहा, “बराबर।” इसका मतलब उनकी पार्टी के लोग और बीजेपी सरकार के अधिकारियों की मिलीभगत से भ्रष्टाचार का खेल चल रहा है। फोन करने वाले ने जब विधायक चौहान से भ्रष्टाचारियों का नाम जानना चाहा तो उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की छवि खराब हो जाएगी इसलिए वे भ्रष्टाचारियों का नाम नहीं बता सकते हैं।

ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक किशोर चौहान ने इस तरह की किसी भी बातचीत से इंकार किया है। उनका कहना है कि मेरी छवि को खराब किया जा रहा है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 14 Dec 2017, 12:28 PM
लोकप्रिय