यमुना एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में जा घुसी बस, भीषण हादसे में 8 की मौत, 30 लोग घायल

यमुना एक्सप्रेस-वे पर औरैया से आगरा की तरफ जा रही एक डबल डेकर बस ने सड़क पर खड़े एक ट्रक में टक्कर मार दी। भीषण टक्कर के बाद बस के परखच्चे उड़ गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे एक सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गयी है जबकि लगभग 30 लोगों के घायल होने की खबर है। इस भीषण हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां 12 लोगों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह 5 बजे, यमुना एक्सप्रेस-वे पर औरैया से आगरा की तरफ जा रही एक डबल डेकर बस ने रोड़ पर खड़े एक ट्रक में टक्कर मार दी। भीषण टक्कर के बाद बस के परखच्चे उड़ गए। हादसा यमुना एक्सप्रेस-वे पर थाना रबूपुरा क्षेत्र के पास हुआ ।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घायलों को जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस भीषण हादसे के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्य योगीनाथ ने दुःख व्यक्स्त किया है। अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए योगी ने लिखा, 'आज ग्रेटर नोएडा में बस दुर्घटना में आठ लोगों के निधन से मुझे बहुत दुःख पहुंचा है, ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूं। दुर्घटना में घायल यात्रियों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भी कामना करता हूं।'

बता दें कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए इस भीषण हादसे की यह कोई पहली घटना नहीं है। बनने के बाद से इस हाइवे पर कई बार भीषण हादसों में लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। पिछले साल नवंबर में यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो गाड़ियों की टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों समेत 5 लोगो की जान गयी थी।

लोकप्रिय