इंदौर की कई बस्तियों में भरा पानी, राहत और बचाव के लिए चलानी पड़ी नाव

मध्य प्रदेश की व्यापारिक और औद्योगिक नगरी इंदौर में भारी बारिश की वजह से कई इलाकों में जलभराव हो गया, जिससे दर्जनों परिवार अपने घरों में फंस गए। इन लोगों को सुरक्षित निकालने के लिए राहत और बचावदल को नाव और ट्यूब का सहारा लेना पड़ा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

मध्य प्रदेश की व्यापारिक और औद्योगिक नगरी इंदौर में भारी बारिश की वजह से कई इलाकों में जलभराव हो गया, जिससे दर्जनों परिवार अपने घरों में फंस गए। इन लोगों को सुरक्षित निकालने के लिए राहत और बचावदल को नाव और ट्यूब का सहारा लेना पड़ा। राज्य के अन्य हिस्सों की तरह इंदौर में बीते 24 घंटों के दौरान भारी बारिश हुई, इससे यहां केकिला मैदान रोड, सिकंदराबाद कॉलोनी, गरीब नवाज बस्ती और भिस्ती मोहल्ले के अलावा एयरपोर्ट क्षेत्र की कई बस्तियों में जलभराव हो गया।

सूचना मिलने के बाद इलाके के सांसद शंकर लालवानी, पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा राहत और बचाव दल के साथ पहुंचे। इसके बाद राहत और बचाव दल नाव और ट्यूब के सहारे बस्तियों में पहुंचे और लोगों को सुरक्षित निकाला गया।

जल संसाधन कल्याण एवं मत्स्य विकास विभाग के मंत्री तुलसीराम सिलावट बाढ़ राहत कार्य के लिए खुद सक्रिय हुए और इलाकों का जायजा लिया और जरूरी निर्देश दिए।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय