रोहित शर्मा बनाए जाएंगे वनडे और टी-20 के कप्तान? पूर्व क्रिकेटर और प्रशंसकों ने की मांग

कोचिंग स्टाफ और कप्तान विराट कोहली सवाल उठ रहे हैं। कोच रवि शास्त्री और सहायक कोच संजय बांगड़ को हटाने की मांग की जा रही है। वहीं कोहली को भी कप्तानी से हटाने की मांग होने लगी है। रोहित शर्मा को वनडे और टी-20 का कप्तान बनाए जाने की मांग हो रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

आईसीसी विश्व कप-2019 से भारत के बाहर होने के बाद से टीम इंडिया को लकर कई तरह की खबरें आ रही हैं। कोचिंग स्टाफ से लेकर कप्तान विराट कोहली तक पर सवाल उठ रहे हैं। कोच रवि शास्त्री और सहायक कोच संजय बांगड़ को हटाने की मांग की जा रही है। वहीं कोहली को भी कप्तानी से हटाने की मांग होने लगी है।

भारतीय क्रिकेट फैंस और पूर्व क्रिकेटरों ने भी कोहली को वनडे और टी-20 की कप्तानी से हटाने की मांग की है। इनका कहना है कि कोहली की जगह रोहित शर्मा को टी-20 और वनडे की कप्तानी सौंप देनी चाहिए। पूर्व टेस्ट बल्लेबाज वसीम जाफर भी सफेद गेंद वाले खेल में रोहित शर्मा को कप्तान बनाए जाने के पक्षधर हैं।

वसीम जाफर का मानना है कि रोहित शर्मा को अब वनडे और टी-20 टीम की कप्तानी सौंपी जानी चाहिए। जाफर ने शनिवार को ट्वीट करके कहा, "ये सही समय है कि रोहित शर्मा को अब वनडे और टी-20 टीम की कप्तानी सौंपी जाए?" उन्होंने आगे लिखा, "मैं चाहूंगा कि वह 2023 विश्व कप में भारत की कप्तानी करें।"

भारत को आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा और टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई। भारत के विश्व कप से बाहर होने के बाद प्रशंसक भी काफी निराश हैं और वे चाहते हैं कि रोहित को वनडे टीम की कप्तानी मिलनी चाहिए।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 13 Jul 2019, 7:00 PM
लोकप्रिय