वीडियो: धोनी के रिटायरमेंट की चर्चा के बीच उनके बारे में क्या कहते हैं टीम इंडिया और दूसरी टीमों के खिलाड़ी

महेंद्र सिंह धोनी, जिन्हें कैप्टन कूल का नाम मिला, जिन्हें बेस्ट मैच फिनिशर कहा जाता है, इस वर्ल्ड के दौरान कई ऐसे मौके आए जब कुछ लोगों ने उनकी आलोचना की। लेकिन टीम इंडिया और दूसरी टीमों के खिलाड़ियों का नजरिया उनके बारे में एकदम अलग है। आईसीसी ने धोनी पर एक वीडियो बनाया है, आप भी देखिए....

फोटो : Getty Images
फोटो : Getty Images

नवजीवन डेस्क

वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम आज अपने आखिरी लीग मुकाबले में श्रीलंका से भिड़ने वाली हैी। इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने खेल और रिटायरमेंट की अटकलों की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं।

लेकिन धोनी ने इस मुद्दे पर ऐसा बयान दिया है, जिससे सबके मुंह बंद हो सकते हैं। अपने रिटायरमेंट को लेकर धोनी ने कहा, “मुझे खुद नहीं पता कि मैं कब संन्यास लूंगा, लेकिन कुछ लोग मुझे श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले ही रिटायर करना चाहते हैं।”

गौरतलब है कि धोनी के संन्यास को लेकर अटकलें तब शुरू हुईँ जब पीटीआई की एक रिपोर्ट में कहा गया कि विश्व कप का आखिरी मैच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में धोनी का आखिरी मैच होगा। इस बीच आईसीसी ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें धोनी के बारे में कप्तान विराट कोहली समेत साथी खिलाड़ियों और दूसरी टीमों के सदस्यों की उनके बारे में राय दिखाई गई है।

लोकप्रिय