इस वजह से हारा पाकिस्तान, मैच से कुछ घंटे पहले बार में हुक्का पार्टी कर रहे थे खिलाड़ी? देखें वीडियो  

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के आधार पर कहा जा रहा है कि भारत के खिलाफ मैच से पहले रात को पाकिस्तानी टीम लेट नाइट पार्टी कर रही थी। यह पार्टी मैनचेस्टर के मशहूर शीशा कैफे में चल रही थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

इस विश्व कप का अब तक का सबसे बड़ा मैच रविवार को मैनचेस्टर में खेला गया। भारत- पाकिस्तान के बीच खेले गए इस महामुकाबले को लेकर कई दिनों से सोशल मीडिया और न्यूज चैनलों पर चर्चा का बाजार गर्म था। वैसे भी भारत और पाकिस्तान के मैच पर पूरी दुनिया की नजर रहती है। हालांकि मैच उतना जोरदार हुआ नहीं। टीम इंडिया ने पाकिस्तान को बड़े ही आराम से 89 रनों से मात दी। पाकिस्तानी टीम मुकाबले में कहीं नहीं थी। मैच के बाद पाकिस्तानी टीम पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। पाक खिलाड़ियों के सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो को देख कर कहा कजा रहा है कि पाकिस्तानी टीम पहले ही हार मान चुकी थी।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के आधार पर कहा जा रहा है कि भारत के खिलाफ मैच से पहले रात को पाकिस्तानी टीम लेट नाइट पार्टी कर रही थी। यह पार्टी मैनचेस्टर के मशहूर शीशा कैफे में चल रही थी। इस पार्टी में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ उनकी पत्नि भी वहां मौजूद रहीं। सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ उनकी पत्नी और भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा भी अपने बच्चे के साथ दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में पाकिस्तानी खिलाड़ी हुक्का पीते साफ देखे जा सकते हैं।

हालांकि इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सानिया मिर्जा ने आपत्ति दर्ज कराई है। सानिया ने ट्वीट करे हुए लिखा है, यह वीडियो हमसे बिना पूछे शूट किया गया है। यह हमारी प्राइवेसी का अनादर है। हमारे साथ हमारा बच्चा भी था।

वहीं सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैंस ने अपनी टीम के कप्तान से लेकर बैट्समैन तक सबकी क्लास लगाई है। पाकिस्तानी फैंस ने लिखा, देखिए मैच से पहले हमारे खिलाड़ी कितनी जमकर मेहनत कर रहे हैं।

एक पाकिस्तानी फैंस ने अपने गुस्से का इजहार करते हुए लिखा, “शोएब मलिक, इमाम और वहाब सुबह के 2 बजे शीशा बार में देखे गए... क्या इसी वजह से टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई....?”

Published: 17 Jun 2019, 4:00 PM
लोकप्रिय