पाकिस्तानी बल्लेबाजों को मदद करेंगे रोहित शर्मा, लेकिन यह है शर्त

रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ 140 रनों की पारी खेली और टीम के विशाल स्कोर की नींव रखी। मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में जब एक पाकिस्तानी पत्रकार ने रोहित से पूछा कि वो एक साथी के नाते पाकिस्तानी बल्लेबाजों को क्या सलाह देना चाहेंगे तो रोहित ने इसका जबाव मजाकिया लहजे में दिया।

फोटो: आईएएनएस
फोटो: आईएएनएस

आईएएनएस

आईसीसी विश्व कप-2019 में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ शतक जमाने वाले भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा है कि वह पड़ोसी मुल्क के बल्लेबाजों की मदद करने को तैयार हैं लेकिन तभी जब वो टीम के कोच बनेंगे।

रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ 140 रनों की पारी खेली और टीम के विशाल स्कोर की नींव रखी। मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में जब एक पाकिस्तानी पत्रकार ने रोहित से पूछा कि वो एक साथी के नाते पाकिस्तानी बल्लेबाजों को क्या सलाह देना चाहेंगे तो रोहित ने इसका जबाव मजाकिया लहजे में दिया। रोहित ने हंसते हुए कहा, "अगर मैं पाकिस्तान का कोच बना तो बिल्कुल बताऊंगा। अभी क्या बताऊं।"

पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और भारत ने इस मौके का फायदा उठाते हुए बोर्ड पर 337 रन टांग दिए। रोहित ने 113 गेंदों पर 140 रनों की पारी खेली। जबाव में पाकिस्तान की टीम 40 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 212 रन ही बना सकी। बारिश के कारण मैच 40 ओवरों का कर दिया गया था और पाकिस्तान को 302 रनों का संशोधित लक्ष्य दिया गया था।

Published: 17 Jun 2019, 8:34 PM
लोकप्रिय