इस वजह से मैच के दौरान कोच रवि शास्त्री पर भड़क गए कोहली? वायरल हुआ वीडियो

सेमीफाइनल में शुरुआत में ही तीन विकेट गिरने के बाद कप्तान कोहली बेहद तनाव में नजर आए। कोहली बेचैनी में ड्रेसिंग रूम में इधर-उधर बेचैनी से टहल रहे थे। जब ऋषभ पंत का विकेट गिरा तो वह कोच रवि शास्त्री की तरफ मुड़े और गुस्से में कुछ कहते नजर आए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हारकर टीम इंडिया विश्व कप से बाहर हो गई। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए एक बेहद ही रोमांचक मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रन से हरा दिया। महेंद्र सिंह धोनी और रवींद्र जडेजा को छोड़कर सभी भारतीय बल्लेबाज फेल हुए। न्यूजीलैंड ने पहले 10 ओवर में ही भारत के 4 विकेट झटक लिए थे। न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने विराट कोहली, रोहित शर्मा और के एल राहुल को सिर्फ एक रन पर ही आउट कर दिया।

शुरुआत में ही तीन विकेट गिरने के बाद कप्तान कोहली बेहद तनाव में नजर आए। कोहली बेचैनी में ड्रेसिंग रूम में इधर-उधर बेचैनी से टहल रहे थे। जब ऋषभ पंत का विकेट गिरा तो वह कोच रवि शास्त्री की तरफ मुड़े और गुस्से में कुछ कहते नजर आए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है। बता दें कि कोहली के आउट होने के बाद चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने पंत को भेजा गया था। पंत गलत शॉट खेलकर आउट हुए थे। पंत के आउट होते ही बाल्कनी में खड़े कोहली सीधे शास्त्री के पास पहुंचे और उनसे कुछ कहा।

इस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कोहली गुस्से में कोच शास्त्री के पास जाते हैं और उनके कुछ बातचीत करते हैं। उसके बाद कोहली ड्रेसिंग रूम में चले जाते हैं। सोशल मीडिया पर लोग दावा कर रहे हैं कि पंत के आउट होने को लेकर कोहली गुस्से में थे और शास्त्री से नाराजगी प्रकट कर रहे थे।

बता दें कि धोनी से पहले पंत और पंडया को भेजे जाने को लेकर कई पूर्व क्रिकेटरों ने भी सवाल उठाए हैं। कमेंट्री कर रहे सौरव गांगुली ने कहा कि जल्दी-जल्दी विकेट खोने के बाद दबाव के माहौल में धोनी को खेलने के लिए क्यों नहीं भेजा गया। सचिन तेंदुलकर और हरभजन सिंह ने भी धोनी के बाद में बल्लेबाजी के लिए भेजे जाने पर ऐतराज जताया।

Published: 11 Jul 2019, 5:00 PM
लोकप्रिय