IIT हैदराबाद में कोरोना के 120 मामले आए सामने, ऑनलाइन क्लास भी अगली सूचना तक स्थगित

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान हैदराबाद (आईआईटीएच) में पिछले एक सप्ताह के दौरान 120 से अधिक छात्रों और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान हैदराबाद (आईआईटीएच) में पिछले एक सप्ताह के दौरान 120 से अधिक छात्रों और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आईआईटीएच के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि पिछले सप्ताह से चल रही ऑनलाइन कक्षाओं को अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है।

कुछ छात्र, जो संगारेड्डी जिले के कंडी स्थित परिसर में इस महीने की शुरूआत में सेमेस्टर-एंड ब्रेक के बाद लौटे थे, उनमें कथित तौर पर कोविड -19 के लक्षण दिखाई दिए थे। पिछले एक सप्ताह में कुल 120 मामलों का पता चला है।


107 छात्र पॉजिटिव पाए गए, जबकि शेष संकाय या अन्य स्टाफ सदस्य थे। पॉजिटिव पाए गए लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है। इस बीच, पिछले कुछ दिनों के दौरान पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) के कार्यालय में 130 कोविड मामले सामने आए।

हैदराबाद पुलिस आयुक्त के कार्यालय में भी 40 से अधिक मामलों का पता चला। स्वास्थ्य अधिकारियों ने चेतावनी दी है कि राज्य में इस महीने के अंत में एक बड़ा उछाल देखने को मिल सकता है और लोगों से कोविड -19 सावधानियों का सख्ती से पालन करने की अपील की है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia