'AAP के विधायकों को 20 करोड़ की पेशकश', सीएम केजरीवाल ने बुलाई बैठक

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को अपने आवास पर 'आप' की सर्वोच्च निर्णय संस्था पब्लिक अफेयर्स कमेटी (पीएसी) की बैठक बुलाई है। बैठक बुधवार शाम 4 बजे निर्धारित की गई है।

Getty Images
Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को अपने आवास पर 'आप' की सर्वोच्च निर्णय संस्था पब्लिक अफेयर्स कमेटी (पीएसी) की बैठक बुलाई है। बैठक बुधवार शाम 4 बजे निर्धारित की गई है। बैठक बीजेपी की ओर से आप विधायकों को कथित ऑफर के बीच बुलायी गयी है।

एक दिन पहले, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि भगवा पार्टी ने फिर से आप विधायकों को 20 करोड़ रुपये की पेशकश की है। "जब वे मुझे लुभाने में विफल रहे, तो उन्होंने 20 करोड़ रुपये और ईडी की छापेमारी के साथ आप को तोड़ने की साजिश शुरू कर दी है। बीजेपी से सावधान रहें। ये अरविंद केजरीवाल के सैनिक और भगत सिंह के अनुयायी हैं। वे पार्टी के साथ विश्वासघात नहीं करेंगे।"


सिसोदिया के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए केजरीवाल ने कहा कि यह बेहद गंभीर मामला है।उन्होंने कहा, "हमने आज शाम 4 बजे अपने आवास पर आगे की रणनीति बनाने के लिए पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक बुलाई है।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 24 Aug 2022, 3:30 PM