प्रयागराज में जहरीली शराब से 6 की मौत, प्रियंका बोलीं- यूपी सरकार शराब माफियाओं पर कार्रवाई करने में नाकाम

उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब से हो रही मौतों को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार जहरीली शराब के माफियाओं पर कार्रवाई करने में नाकाम रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

रवि प्रकाश

उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब से हो हरी मौतों को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार जहरीली शराब के माफियाओं पर कार्रवाई करने में नाकाम रही है। प्रियंका गांधी ने शनिवार को ट्विटर पर तीन जिलों की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "यूपी में लखनऊ, फिरोजाबाद, हापुड़, मथुरा, प्रयागराज समेत कई जगहों पर जहरीली शराब से मौतें हुई हैं। आगरा, बागपत मेरठ में जहरीली शराब से मौतें हुई थीं। आखिर क्या कारण है कि कुछ दिखावटी कदमों की बजाय सरकार जहरीली शराब के माफियाओं पर कार्रवाई करने में नाकाम रही है? कौन जिम्मेदार है।"

बता दें कि यूपी में इन दिनों जहरीली शराब से मौतें थम नहीं रही है। लखनऊ, मथुरा के बाद प्रयागराज में मामला सामने आया है। संगम नगरी प्रयागराज में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 लोग गंभीर रूप से बीमार पड़ गए हैं। सभी बीमारों को नजदीकी स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना जिले के फूलपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में हुई है। प्रशासन ने शराब के ठेके को सील कर दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 21 Nov 2020, 1:21 PM
लोकप्रिय
next