मध्य प्रदेश: रेत माफिया के खिलाफ स्टिंग ऑपरेशन करने वाले पत्रकार की ट्रक से कुचलकर मौत, एसआईटी जांच के आदेश

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में ट्रक से कुचलकर पत्रकार की मौत का मामला सामने आया है। रेत माफिया पर हत्या का आरोप लगा है। घटना के बाद जिले के एसपी ने एसआईटी गठित कर दी है, जो पूरे मामले की जांच करेगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में ट्रक से कुचलकर पत्रकार की मौत के मामले में एसपी ने एसआईटी गठित कर दी है, जो पूरे मामले की जांच करेगी। इस बीच ट्रक से कुचलकर पत्रकार की मौत की पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है, पत्रकार संदीप सड़क किनारे चल रहे हैं और बेकाबू ट्रक उन्हें कुचलता हुआ आगे बढ़ जाता है।

पुलिस के मुताबिक, पत्रकार संदीप शर्मा सोमवार की सुबह अपनी बाइक से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान भिंड कोतवाली के पास एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। संदीप को घटना के बाद तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। ट्रक द्वारा पत्रकार संदीप को कुचले जाने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

बताया जा रहा है कि संदीप शर्मा ने करीब 1 साल पहले रेत माफिया और पुलिस के बीच मिलीभगत से जुड़ा एक स्टिंग ऑपरेशन किया था। स्टिंग में 1 पुलिसकर्मी को रेत माफिया से रिश्वत लेते दिखाया गया था। खबरों को मुताबिक, संदीप ने पूरे मामले की शिकायत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से भी की थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 26 Mar 2018, 5:22 PM
/* */