अग्निपथ विरोध : हैदराबाद में भी हिंसक प्रदर्शन, मेट्रो और एमएमटीएस ट्रेनें निलंबित

सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को अग्निपथ विरोधी हिंसा के बाद हैदराबाद में हैदराबाद मेट्रो रेल और एमएमटीएस ट्रेन सेवाएं निलंबित कर दी गईं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को अग्निपथ विरोधी हिंसा के बाद हैदराबाद में हैदराबाद मेट्रो रेल और एमएमटीएस ट्रेन सेवाएं निलंबित कर दी गईं। तनावपूर्ण स्थिति और रेलवे स्टेशन पर जारी विरोध को देखते हुए, हैदराबाद मेट्रो रेल ने अगली सूचना तक तीनों मार्गो पर सेवाओं को निलंबित कर दिया।

एलएंडटीएमआरएचएल के एक प्रवक्ता ने कहा, "यात्रियों को सूचित किया जाता है कि शहर में कुछ गड़बड़ी के कारण, हैदराबाद मेट्रो रेल की तीनों लाइनों में सभी परिचालन अगली सूचना तक निलंबित हैं। यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे सावधानी बरतें और वैकल्पिक व्यवस्था करें।"



दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) ने भी 44 एमएमटीएस सेवाओं को रद्द करने की घोषणा की।
लिंगमपल्ली और हैदराबाद के बीच आठ सेवाएं और हैदराबाद और लिंगमपल्ली के बीच नौ सेवाओं को रद्द कर दिया गया है।

अधिकारियों ने फलकनुमा और लिंगमपल्ली के बीच 12 सेवाओं और लिंगमपल्ली और फलकनुमा के बीच 13 सेवाओं को भी रद्द कर दिया है। फलकनुमा और हैदराबाद और रामचंद्रपुरम और फलकनुमा के बीच एक-एक सेवा भी रद्द कर दी गई है।


मल्टी-मोडल ट्रांसपोर्ट सर्विस (एमएमटीएस) हैदराबाद और सिकंदराबाद और बाहरी इलाकों के शहरों को जोड़ती है। लोकप्रिय उपनगरीय ट्रेनें इंट्रा-सिटी और उपनगरीय यात्रियों की जरूरतों को पूरा करती हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia