यूपी: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल कोविड पॉजिटिव, लग चुके हैं दोनों टीके, एक बेटी को भी हुआ कोरोना

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उनकी एक बेटी को भी कोरोना हुआ है। डिंपल ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के घर यूपी विधानसभा चुनाव से पहले कोरोना की एंट्री हो गई है। समाजवादी पार्टी (सपा) की पत्नी डिंपल यादव कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उनकी एक बेटी को भी कोरोना हुआ है। डिंपल ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। गौरतलब है कि डिंपल यादव कोविड वैक्सीन की दोनों टीके लगवा चुकी हैं। हालांकि डिंपल यादव को किसी तरह की परेशानी नहीं है और वो बिल्कुल ठीक हैं।

डिंपल ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

डिंपल यादव ने ट्वीट कर कहा, 'मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है। मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे है। अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है। हाल फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जल्द कराएं।'


देश में तेजी से बढ़ रहे ओमिक्रॉन के मामले

देश में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। अब तक 15 राज्यों में 229 केस सामने आ चुके हैं। महाराष्ट्र और दिल्ली में मामले सबसे ज्यादा हैं। महाराष्ट्र में 65 लोग ओमिक्रान पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं राजधानी दिल्ली में 57 लोग संक्रमित हैं। तो तेलंगाना में 24, कर्नाटक में 19, राजस्थान में 22, केरल में 15, गुजरात में 14, जम्मू कश्मीर में 3, ओडिशा में 2, उत्तर प्रदेश में 2, आंध्र प्रदेश में 2, चंडीगढ़ में 1, लद्दाख में 1, तमिलनाडु में 1, पश्चिम बंगाल में 1 केस सामने आया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 22 Dec 2021, 5:10 PM