कठुआ गैंगरेप केस पर बात नहीं करना चाहते अमिताभ बच्चन, कहा घिन आती है

सुपर स्टार अमिताभ बच्चन कठुआ रेप केस पर बात भी नहीं करना चाहते। कल तक ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ नारे की जोरशोर से वकालत करते रहे अमिताभ बच्चन अब कठुआ जैसी घटना पर एक शब्द भी नहीं बोलना चाहते।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को कठुआ गैंगरेप केस के नाम से घिन आती है। 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' नारे के एम्बेसडर अमिताभ बच्चन इस घटना को घिनौना कृत्य मानते हैं इसीलिए इस विषय पर बात करना भी पसंद नहीं करते। गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान जब किसी पत्रकार ने उनसे कठुआ गैंगरेप केस पर सवाल किया तो उन्होंने कहा, ''इस विषय पर चर्चा करना दुखद है, मुझे इस पर घिन आती है। इसलिए उस विषय को मत उछालो। इसके बारे में बात करना तक डरावना है।''

अमिताभ बच्चन मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म '102 नॉट आउट' के गाने की लांचिंग के मौके पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ ऋषि कपूर भी हैं और इस प्रेस कांफ्रेंस में भी वे मौजूद थे।

गौरतलह है कि कठुआ गैंगरेप केस पर हिंदी फिल्म जगत अपना आक्रोश खुलकर व्यक्त कर रहा है। कठुआ में 8 साल की एक मासूम बच्ची के साथ 5 लोगों ने कई दिनों तक गैंगरेप किया था और फिर उसकी हत्या कर शव फेंक दिया था। 10 अप्रैल को इस मामले की चार्जशीट दाखिल की गई तो बच्ची पर हुए जुल्म और दरिंदगी का खुलासा हुआ था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;