कोरोना के कहर से बॉलीवुड भी डरा!, अमिताभ बच्चन ने खुद को घर में किया पैक.. शेयर की तस्वीर

कोरोनावायरलसे निपटने के लिए भारत में पूरी ऐतिहात बरती जा रही है। आम जन से लेकर राजनेता और अभिनेता हर कोई कोरोना के कहर से डरा हुआ है। दिलीप कुमार के बाद अब अमिताभ बच्चन ने भी खुद को घर में पैक कर लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर भारत में भी जारी है। अब तक देश में 147 लोग कोरोना से संक्रमित हैं। जबकि इस महामारी से 3 लोगों की मौत हो गई है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी इससे बचने के लिए अलग-अलग तरीके ढूंढ रहे हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स ने खुद को घर में बंद कर लिया है, जिसे होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) भी कहा जाता है। इस लिस्ट में दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) का भी नाम शामिल हो गया है।

अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपने हाथ की एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक स्टाम्प लगी है। इस स्टाम्प में होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) होने के बारे में लिखा गया है। आपको बता दें, यह स्टाम्प बीएमसी की ओर से उन लोगों पर लगाई जा रही है, जो क्वारंटाइन में है। यानी अब अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) कुछ दिनों तक घर में ही पैक रहेंगे। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन 31 मार्च तक घर में ही रहेंगे। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में अन्य लोगों को भी इसकी जानकारी दी है और ध्यान रखने के लिए कहा है।

अमिताभ बच्चन के अलावा कई ऐसे स्टार्स हैं, जो अभी घर में ही हैं और होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) होकर लोगों के संपर्क में आने से बच रहे हैं। सोमवार को दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने भी एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी। अपने इन ट्वीट्स में दिलीप कुमार ने बताया कि कोरोनावायरल की वजह से उन्हें अलग-थलग रखा गया है। दिलीप कुमार ने लिखा, 'कोरोना की वजह से मुझे अलग-थलग रखा गया है। सायरा मेरा पूरा ख्याल रख रही हैं और ये सुनिश्चित करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही कि कहीं मुझे कोई इंफेक्शन न हो गया हो।

इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने लोगों को अपने को सुरक्षित रखने की सलाह दी है। उन्होंने लिखा, 'मैं सभी से अपील करता हूं कि जितना हो सके घर के अंदर रहकर अपनी और दूसरों की सुरक्षा का ध्यान रखें। कोरोना वायरल सभी सीमाओं को पार कर चुका है। स्वास्थ्य विभागों द्वारा जारी दिशानिर्देशों का पालन करें। अपने आप को सीमित रखें और खुद व दूसरे की भी रक्षा करें।

बता दें, इससे पहले भजय गायक अनूप जलोटा को भी एक होटल में आइसोलेशन में रखा गया है। दरअसल, अनूप जलोटा कुछ दिनों पहले लंदन से मुंबई लौटे थे और उम्र ज्यादा होने की वजह से उन्हें कुछ दिन के लिए मेडिकल केयर में रखा गया है।

लोकप्रिय
next