अशोक गहलोत बोले- चुनाव आयोग ने जानबूझकर नहीं की गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा, पीएम मोदी...

राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने शनिवार को आरोप लगाया कि मुख्य चुनाव आयोग (सीईसी) गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा को 'जानबूझकर' रोक रहा है, ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठकों को संबोधित कर सकें।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने शनिवार को आरोप लगाया कि मुख्य चुनाव आयोग (सीईसी) गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा को 'जानबूझकर' रोक रहा है, ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठकों को संबोधित कर सकें। हालांकि, साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव की तारीखों की घोषणा जल्द होने की संभावना है, जिसके लिए कांग्रेस पार्टी और कार्यकर्ता तैयार हैं और समाज के सभी वर्गों तक पहुंच रहे हैं।

सूरत में मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी सरकार को राजस्थान सरकार की तरह सरकारी कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना को बहाल करने की चुनौती दी। उन्होंने दावा किया कि अगर कांग्रेस गुजरात में सत्ता में आती है तो वह राज्य में भी सभी अच्छी योजनाओं को लागू करेगी।


उन्होंने प्रधानमंत्री के सूरत दौरे के दौरान काले झंडों के साथ विरोध करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने की गुजरात सरकार की कार्रवाई की निंदा की और उन्हें असामाजिक गतिविधि रोकथाम अधिनियम (पासा) के तहत गिरफ्तार किया। बीजेपी शासित गुजरात सरकार पर तंज कसते हुए कांग्रेस नेता ने कहा, गुजरात में काला झंडा दिखाना या विरोध करना अपराध है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;