यूपी में बीजेपी विधायक पर हमला, समाजवादी पार्टी बोली- योगी सरकार के जंगलराज का एक और सबूत

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक पर हुए हमले को लेकर समाजवादी पार्टी ने राज्य सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि बृजेश प्रजापति पर हमला बीजेपी सरकार के जंगलराज का एक और सबूत है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक पर हुए हमले को लेकर समाजवादी पार्टी ने राज्य सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि बृजेश प्रजापति पर हमला बीजेपी सरकार के जंगलराज का एक और सबूत है। समाजवादी पार्टी ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से बीजेपी सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए। उन्होंने लिखा, "जिस सरकार में सत्ता पक्ष का विधायक तक सुरक्षित नहीं, उस जंगलराज में आम नागरिक कितना असुरक्षित होगा अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं। लखनऊ में बांदा के तिंदवारी से बीजेपी एमएल, बृजेश प्रजापति पर हमला बीजेपी सरकार के जंगलराज का एक और सबूत है। हमलावरों पर कार्रवाई करे सरकार।"

ज्ञात हो कि राजधानी के पीजीआई क्षेत्र में के तेलीबाग कुम्हार मंडी पर रविवार देर शाम बीजेपी विधायक पर हमला कर दिया गया है। उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ की गयी है। हालांकि मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है।

उत्तर प्रदेश तिंदवारी विधानसभा से बीजेपी विधायक ब्रजेश प्रजापति ने बताया कि वह पीजीआई स्थित कुम्हार मंडी पर अपने ससुराल जा रहे थे। तभी कुछ लोगों ने उनके साले पर हमला कर दिया । इसकी जानकारी होने पर मैंने पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस पहुंचती तब तक हमलावरों ने उसका घर घेर लिया। मैं रास्ते पर था मेरे उपर भी हमला किया गया। गनर की वर्दी फाड़ दी गयी। किसी को गंभीर चोट नहीं आई है, हमने मामले में तहरीर दी है। मुख्य आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय
next