जनता के सामने आया सच, बीजेपी की बी टीम है बहुजन समाज पार्टी : अखिलेश

समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) पर हमला बोला और कहा कि हम जनता के सामने बीएसपी और बीएसपी का सच उजागर करने में सफल रहे हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

रवि प्रकाश

समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) पर हमला बोला और कहा कि हम जनता के सामने बीएसपी और बीएसपी का सच उजागर करने में सफल रहे हैं। अखिलेश यादव लखनऊ में शनिवार को आचार्य नरेंद्र देव की जयंती पर श्रद्धासुमन अर्पित कर थे। उन्होंने कहा कि हमने निर्दलीय को समर्थन देकर बड़ा मामला जनता के सामने खोल दिया। यादव ने कहा कि हम जनता के सामने भाजपा तथा बसपा का सच उजागर करने में सफल रहे हैं। अब तो साबित हो गया है कि बसपा ही भाजपा की बी टीम है।

समाजवादी पार्टी प्रमुख ने कहा कि जो लोग बीजेपी के साथ अंदर से चुपचाप मिले हैं। उनका पदार्फाश होना जरूरी था, इसीलिए सपा ने निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन किया। हमारा मकसद था कि वोट पड़े और जनता जाने कि कौन किससे मिला है।


उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ सत्ता में बने रहने के लिए यह कहीं पर भी किसी के गठबंधन कर सकती है। हमने तो यहां निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन किया, लेकिन बाद में उसका पर्चा ही खारिज हो गया है।

अखिलेश ने कहा कि आज के दिन हम सरदार पटेल जी को, आचार्य नरेंद्र देव जी और वाल्मीकि जी को याद कर रहे हैं। लोगों का रोजगार छिन गया है, नौकरी चली गई है और किसान एमएसपी के लिए परेशान है। हम संकल्प ले रहे हैं कि देश का जो डेवलपमेंट छूटा है उसका विकास करेंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia