बीजेपी नेता की मुसलमानों को खुली धमकी: ‘बीजेपी को वोट दे दो, नहीं तो बहुत कष्ट देंगे’

यूपी में नगर निकाय चुनाव प्रचार की कमान खुद सीएम योगी ने संभाल रखी है और उनके मंत्री धमकी देकर मुस्लिम समुदाय के लोगों से वोट मांग रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों का प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। निकाय चुनाव में योगी सरकार की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है। बीजेपी नेता अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए कई तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। बाराबंकी में बीजेपी नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने मुस्लिम मतदाताओं को धमकाना भी शुरू कर दिया है।

बीजेपी नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव की अपनी पत्नी शशि श्रीवास्तव निकाय चुनाव में प्रत्याशी हैं। वे अपनी पत्नी के लिए वोट मांगने सत्यप्रेमी नगर के राम स्वरूप यादव पार्क में आयोजित सम्मेलन में पहुंचे थे, लेकिन मंच पर पहुंचते ही रंजीत बहादुर श्रीवास्तव सारी मर्यादा भूल गए और मुस्लिम मतदाताओं को धमकाते हुए अपनी पत्नी के पक्ष में वोट डालने को कहा।

बीजेपी नेता रंजीत बहादुर ने कहा, “मैं भीख नहीं मांग रहा हूं, वोट बीजेपी को दे देना वरना मुसलमानों को बीजेपी की सरकार में कई कष्ट उठाने पड़ेंगे और कोई भी दूसरी पार्टी मदद करने के लिए आगे नहीं आएगी।” इस दौरान मंच पर मंत्री रमापति राम और दारा सिंह भी मौजूद थे।

रंजीत बहादुर श्रीवास्तव धमकाने के मामले में यही नहीं रूके। उन्होंने कहा, “मैंने पीरबटावन में लोगों से कहा है कि यह बीजेपी की सरकार है, समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं है। अब तुम यहां डीएम या एसपी से अपना काम नहीं करा सकते हो। यहां पर तुम्हारा कोई भी नेता तुम्हारी मदद नहीं कर सकता है।”

इससे साफ है कि विकास की बात करने वाली बीजेपी सरकार के मंत्री वोट लेने के लिए मुस्लिम समुदाय के भीतर भय पैदा करने की कोशिश में जुट गए है। रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने आगे कहा, “सड़क, खड़ंजा, नाली सभी कुछ बनवाने का काम नगर पालिका का है। अगर वोट नहीं दिया तो कई दुख और मुसीबतें तुम्हारे ऊपर आ सकती हैं और इसके जिम्मेदार तुम खुद होगे।”

प्रदेश में निकाय चुनाव तीन चरणों में होंगे। पहले चरण का मतदान 22 नवंबर को होगा, जबकि दूसरे चरण की वोटिंग 26 नवंबर और तीसरे और अंतिम चरण का मतदान 29 नवंबर को होगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 17 Nov 2017, 5:14 PM
;