देश

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का ऐलान- मोदी जी को दिल्ली की गद्दी छूने नहीं देंगे

चंद्रशेखर ने कहा कि हमारे डर से आज यहां कई जगह इंटरनेट बंद कर दिया गया। 12 मार्च को भी प्रशासन ने हमे रोकने की कोशिश की। लेकिन इस भीड़ को देखकर सब पता चल रहा है। उन्होंने कहा कि मैं आज ये ऐलान कर रहा हूं की मोदी जी को दिल्ली की गद्दी छूने नहीं दूंगा।

फोटो: विपिन

नवजीवन डेस्क

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने आज (शुक्रवार) दिल्ली के जंतर-मंतर पर बहुजन हुंकार रैली की। इस दौरान वो मोदी सरकार पर जमकर बरसे। चंद्रशेखर ने कहा कि हमारे डर से आज यहां कई जगह इंटरनेट बंद कर दिया गया। 12 मार्च को भी प्रशासन ने हमे रोकने की कोशिश की। लेकिन इस भीड़ को देखकर सब पता चल रहा है। उन्होंने कहा कि मैं आज ये ऐलान कर रहा हूं की मोदी जी को दिल्ली की गद्दी छूने नहीं दूंगा।

रैली के दौरान चंद्रशेखर ने पीएम मोदी पर कई कई सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि पीए मोदी और बीजेपी दलित और संविधान विरोधी हैं। बनारस से चुनाव लड़ने का जिक्र करते हुए चंद्र शेखर ने कहा कि जब मैंने बनारस से चुनाव लड़ने का ऐलान किया तो मोदी ने सफाई कर्मियों के पैर धोए। ये लड़ाई 85 प्रतिशत बनाम 15 प्रतिशत की है। भीम आर्मी चीफ ने कहा कि मैं सविंधान बचाने के लिए लड़ रहा हूं और जेल जाने से नहीं डरता। उन्होंने कहा कि जो बहुजनों से उलझेगा, वो फना हो जाएगा। लोगों से इस लड़ाई में आगे आने की अपील करते हुए चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि मनुवादी आंख खोलिए। अगर आज चूक हुई तो बहुत पीछे चले जाएंगे।

चंद्रशेखर ने काशीराम का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे उनकी बहन का आशीर्वाद मिल गया है। मैं अब पूरी ताकत से लड़ूंगा ताकि मनुवाद हार जाए। चंद्रशेखर ने कहा कि मैं यहां राजनीति नहीं कर रहा हूं बल्कि कुछ लोग राजनीति कर रहे हैं। उनके खिलाफ लड़ने आया हूं।

लोकप्रिय