दिल्ली मेट्रो के ब्लू लाइन पर हुआ बड़ा फॉल्ट, घंटो परेशान रहे यात्री

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में चिड़िया के टकराने से ब्लू लाईन मेट्रो की सेवाएं बाधित हो गई हैं, जिसके चलते हजारों लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में चिड़िया के टकराने से ब्लू लाईन मेट्रो की सेवाएं बाधित हो गई हैं, जिसके चलते हजारों लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। ब्लू लाइन दिल्ली में द्वारका सेक्टर 21 से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी तक जाती है। वहीं इसमें यमुना बैंक से एक लाइन वैशाली तक भी जाती है।

जानकारी के अनुसार, यमुना बैंक और ब्लू लाइन के इंद्रप्रस्थ स्टेशन के बीच ट्रेन सेवाएं शाम साढ़े 6 बजे से 8:00 बजे तक प्रभावित रहीं, जिससे द्वारका की ओर जा रहे एक लाईन पर टूटे हुए तार की मरम्मत काम शुरू हो गया है।


बताया जा रहा है कि, मेट्रो लाईन पर एक पक्षी ट्रेन के पेंटोग्राफ से टकराया (कॉन्टेक्ट वायर के एक हिस्से) जिसके कारण ट्रेन सेवाएं प्रभावित हो गई। प्रभावित अवधि के दौरान यात्रियों को इंद्रप्रस्थ और यमुना बैंक स्टेशनों के बीच आवागमन प्रदान करने के लिए एक शटल सेवा प्रदान की गई थी।

इससे पहले डीएमआरसी ने ट्वीट कर कहा था कि, ''द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी, वैशाली के बीच देरी से चल रही मेट्रो। अन्य सभी लाइनों पर सामान्य सेवा।''


मेट्रो की रफ्तार धीमी होने के कारण लोग बसों के सहारे अपने-अपने घर की ओर बढ़े। मेट्रो सेवा बाधित होने के कारण नोएडा में विभिन्न स्टेशनों के बाहर यात्रियों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia