बिहार: बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन को सवर्ण सेना ने दिखाए काले झंडे, एससी/एसटी एक्ट के विरोध में लगाए नारे

भागलपुर में सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने स्टेशन चौक के पास काफी देर तक शाहनवाज हुसैन के काफिले को रोके रखा। इस दौरान सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर धक्का-मुक्की हई। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस शाहनवाज हुसैन को वहां से निकाल पाई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

एससी/एसटी एक्ट के विरोध में सवर्णों का विरोध-प्रदशर्न जारी है। इस मुद्दे पर सवर्णों के विरोध का लगातार बीजेपी के नेताओं को सामना करना पड़ रहा है। बिहार के भागलपुल में बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन को सवर्ण सेना के विरोध का सामना करना पड़ा। यहां एक कार्यक्रम में शमिल होने पहुंचे शाहनवाज हुसैन को सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए और मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने स्टेशन चौक के पास काफी देर तक शाहनवाज हुसैन के काफिले को रोके रखा। इस दौरान सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर धक्का-मुक्की हई। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस शाहनवाज हुसैन को वहां से निकाल पाई। इसके बाद वे किसी तरह से बीजेपी युवा मोर्चा के संकल्प सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे।

एससी/एसटी एक्ट में मोदी सरकार द्वारा किए गए संशोधन के खिलाफ लगातार सवर्ण समाज प्रदर्शन कर रहा है। इससे पहले इस मुद्दे पर सवर्णों ने भारत बंद भी बुलाया था। भारत बंद के दौरान बिहार में उग्र प्रदर्शन हुए थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia