बिहार: 10 घंटों में 10 हत्याओं पर तेजस्वी यादव बोले- अपनी ही सरकार के आंकड़ों को झुठला देते हैं सीएम नीतीश

तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर कहा, “नीतीश जी से क्राइम, करप्शन और कम्युनलिज्म पर सवाल करेंगे तो वह बौखलाहट में मीडिया को ही प्रवचन देने लगेंगे। वह आत्ममुग्धता में अपनी ही सरकार के आंकड़ों को झुठला देते हैं।”

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ‘3C’ यानी अपराध, भ्रष्टाचार और धर्मनिरपेक्षता को लेकर आड़े हाथों लिया और कहा कि नीतीश कुमार से मीडिया अगर इन तीन मुद्दों पर सवाल करेगा तो वह बौखलाहट में मीडिया को ही प्रवचन देने लगेंगे।

तेजस्वी यादव ने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से नीतीश कुमार पर निशाना साधा, "नीतीश जी से क्राइम, करप्शन और कम्युनलिज्म पर सवाल करेंगे तो वह बौखलाहट में मीडिया को ही प्रवचन देने लगेंगे। वह आत्ममुग्धता में अपनी ही सरकार के आंकड़ों को झुठला देते हैं। क्या वह अपराध, भ्रष्टाचार और दंगों के आंकड़ों को नकार सकते हैं? कौन है इसका जिम्मेदार?"

इससे पहले तेजस्वी ने अपनी मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, "नीतीश कुमार जी को कुछ नहीं कहना अन्यथा वह विपक्ष सहित मीडिया व जनता को फिर कहेंगे कि इन सभी को ए, बी, सी, डी और क, ख, ग, घ का भी ज्ञान नहीं है, क्योंकि अपराध, लूट, हत्या, दुष्कर्म, अपहरण और भ्रष्टाचार का सारा विशेष ज्ञान रस तो उन्हीं की सरकार को प्राप्त है। यही लोग तो इनके विशेषज्ञ हैं।"

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ट्वीट करते हुए नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, "सहरसा, बेगूसराय, सिवान, दरभंगा, पूर्णिया, पटना, बेतिया और मधुबनी जिलों में कुल मिलाकर आज सुशासन छाप गुंडों ने 10 लोगों की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। अनैतिकवादी मुख्यमंत्री से सवाल पूछेंगे तो वह मीडिया पर ही भड़क जाएंगे और भगोड़े उपमुख्यमंत्री अपराधियों के पैरों में गिर गुहार लगाएंगे।"

उल्लेखनीय है कि विपक्ष राज्य की विधि व्यवस्था को लेकर लगातार सरकार पर हमलावर है। गौरतलब है कि नीतीश कुमार कई बाार तीन सी यानी अपराध, भ्रष्टाचार और धर्मनिरपेक्षता को लेकर कभी समझौता नहीं करने की बात कही है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय