सीएम योगी के मंत्री ने कहा, सपा और बीएसपी से ज्यादा भ्रष्ट है बीजेपी सरकार

योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर नेअपनी ही सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार सपा और बीएसपी सरकार से भी ज्यादा भ्रष्ट है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी से गठबंधन करने वाली पार्टियों का अब बीजेपी से मोहभंग होने लगा है। इसका एक उदाहरण उत्तर प्रदेश में ओम प्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी है। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अपनी ही सरकार के खिलाफ निशाना साधा है। बनारस की रैली में उन्होंने गठबंधन तोड़ने की चेतावनी दे डाली। उन्होंने कहा कि योगी सरकार अखिलेश और मायावती सरकार से भी ज्यादा भ्रष्ट है। ओम प्रकाश राजभर यहीं नहीं रुके, उन्होंने यहां तक कह दिया कि बीजेपी चमचों की पार्टी है।

रैली में ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने प्रदेश की सत्ता हासिल करने के बाद भ्रष्टाचार खत्म करने की कसम खाई थी। उन्होंने कहा कि आज भी अधिकारी पैसे ले रहे हैं। प्रदेश में आवास और शौचालय के नाम पर अधिकारी जमकर भ्रष्टाचार कर रहे हैं। राजभर ने यह दावा किया कि पिछली सरकारों में थानों पर 500 रुपये घूस लिए जाते थे, लेकिन इस सरकार में आलम यह है कि अब थानों पर 5 हजार रुपये घूस लिए जाए रहे हैं।

ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार से भ्रष्टाचार पर लगाम कसने की मांग की। साथ ही उन्होंने यह भी कहा, “भले ही सरकार मुझे मंत्री पद से हटा दे, लेकिन मैं गरीबों के साथ हो रहे अन्याय को बर्दाश्त नहीं करुंगा।” उन्होंने कहा कि प्रदेश बीजेपी ने गरीबों के समर्थन से सरकार बना ली, लेकिन सत्ता हासिल करने के बाद उन्हें धोखा दे रही है।

ओम प्रकाश राजभर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष हैं, उनकी पार्टी का यूपी में बीजेपी को समर्थन है। विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी को चुनाव लड़ने के लिए 8 सीटें दी थी, जिसमें वह 4 सीटें जीतने में कामयाब रही थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;