मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायक ने पार्टी को चेताया, कहा- आम कार्यकर्ता अपने नेता की इतनी बेइज्जती से नाराज न हो जाएं

मध्य प्रदेश में पहले मंत्रिमंडल के गठन और फिर विभाग वितरण को लेकर चल रही कवायद के बीच पूर्व मंत्री और जबलपुर के पाटन विधानसभा क्षेत्र से विधायक अजय विश्नोई ने संगठन को चेताया है। उन्होंने कहा है कि कार्यकर्ता के नाराज होने का डर है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

मध्य प्रदेश में पहले मंत्रिमंडल के गठन और फिर विभाग वितरण को लेकर चल रही कवायद के बीच पूर्व मंत्री और जबलपुर के पाटन विधानसभा क्षेत्र से विधायक अजय विश्नोई ने संगठन को चेताया है। उन्होंने कहा है कि कार्यकर्ता के नाराज होने का डर है। विश्नोई ने बुधवार को ट्वीट में कहा, "पहले मंत्रियों की संख्या और अब विभागों का बंटवारा। मुझे डर है कही बीजेपी का आम कार्यकर्ता हमारे नेता की इतनी बेइज्जती से नाराज न हो जाय। नुकसान हो जाएगा।"

विश्नोई से इस ट्वीट को लेकर आईएएनएस ने संपर्क किया तो उन्होंने ट्वीट करने की बात स्वीकारी। जब उनसे पूछा गया कि आप पार्टी से नाराज है तो उन्होंने कहा कि इससे आगे कुछ नहीं कहूंगा, आप खुद इसका अर्थ निकालने के लिए स्वतंत्र हैं।

विश्नोई भी राज्य सरकार में मंत्रिमंडल में स्थान पाने वालों में सबसे आगे गिने जा रहे थे, मगर उन्हें मंत्री पद नहीं मिला। विश्नोई मंत्री न बनाए जाने से नाराज माने जा रहे हैं। पहले भी वे महाकौशल की उपेक्षा का आरोप लगा चुके हैं। अब उन्होंने यह ट्वीट करके कार्यकर्ताओं के नाराज होने से जोड़ा है।

गौरतलब है कि राज्य में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण बीजेपी की सरकार बनी है। यही कारण है कि सिंधिया के साथ बीजेपी में आए 14 लोगों को मंत्रिमंडल में जगह दी गई है। इससे बीजेपी के कई दिग्गजों को बाहर रहना पड़ा है।

लोकप्रिय
next