प्रद्युम्न हत्या कांड में नया मोड़, 11वीं के छात्र को सीबीआई ने लिया हिरासत में

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न हत्या मामले में सीबीआई ने स्कूल के ही 11वीं के एक छात्र को हिरासत में लिया है। संदेह है कि छात्र ने यौन शोषण का विरोध करने पर प्रद्युम्न की हत्या की।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा 2 के छात्र प्रद्युम्न की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। मामले की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने इस सिलसिले में स्कूल के ही 11वीं कक्षा के एक छात्र को हिरासत में ले लिया है। सीबीआई सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हिरासत में लिए गए छात्र को प्रद्युम्न की हत्या के दिन स्कूल परिसर में चाकू के साथ देखा गया था। कक्षा 2 के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की 8 सितंबर को स्कूल के शौचालय में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी।

हिरासत में लिए गए छात्र पर संदेह है कि उसने घटना की सुबह अश्लील वीडियो क्लिप देखा और स्कूल के बाथरूम में जब प्रद्युम्न को देखा तो उसके साथ यौन उत्पीड़न करने का प्रयास किया।

इस बीच हिरासत में लिए गए छात्र के पिता ने कहा कि सीबीआई ने कल रात उनके बेटे को हिरासत में लिया। उन्होंने कहा, “मेरे बेटे ने प्रद्युम्न को नहीं मारा है, बल्कि उसने तो घटना के बारे में माली और स्कूल के शिक्षकों को बताया था।”

प्रद्युम्न की हत्या की घटना के बाद हरियाणा पुलिस ने दावा किया था कि स्कूल के बस कंडक्टर अशोक कुमार ने शौचालय के अंदर यौन उत्पीड़न का विरोध करने पर प्रद्युम्न की हत्या कर दी थी। अशोक को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था। सीबीआई ने मामले में पहले से गिरफ्तार बस कंडक्टर को अभी तक क्लीन चिट नहीं दी है। हालांकि, प्रद्युम्न के पिता और दो अन्य कर्मचारियों का दावा था कि अशोक को बलि का बकरा बनाया जा रहा है और असली दोषी को बचाया जा रहा है।

लोकप्रिय
next