'देश में वैक्सीन, ऑक्सीजन, रेमडेसिविर,अस्पताल के बेड, डॉक्टरों और नर्सों की कोई कमी नहीं, केवल मरीजों की कमी है!'

चिदंबरम ने ट्वीट किया, "जबकि "कोई टीका" बोर्ड ज्यादातर अस्पतालों के दरवाजे पर नहीं लटका है, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन का दावा है कि टीकों की आपूर्ति में कोई कमी नहीं है।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने रविवार को देश में 'वास्तविकता के विपरीत' दावा करने के लिए सरकार की जमकर खिंचाई की। चिदंबरम ने ट्वीट किया, "जबकि "कोई टीका" बोर्ड ज्यादातर अस्पतालों के दरवाजे पर नहीं लटका है, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन का दावा है कि टीकों की आपूर्ति में कोई कमी नहीं है।"

"मंत्री की मानें, तो वैक्सीन, ऑक्सीजन, रेमडेसिविर,अस्पताल के बेड, डॉक्टरों और नर्सों की कोई कमी नहीं है। केवल मरीजों की कमी है!"


उन्होंने प्रधानॉमंत्री पर भी हमला किया और कहा, "पश्चिम बंगाल को जीत कर भाजपा के साम्राज्य में वापस लाने के बीच तत्काल कोरोना के युद्ध को अपना थोड़ा समय देने के लिए प्रधानमंत्री का धन्यवाद।"

रविवार को जारी स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, देश में पिछले 24 घंटों में 2,61,500 ताजा कोविड मामले दर्ज किए जाने के बाद चिदंबरम ने सरकार पर हमला बोला।


यह लगातार चौथा दिन है जब देश ने दो लाख कोविड मामले दर्ज किए हैं। भारत में शनिवार को 2,34,692 मामले दर्ज किए गए, 2,00,739 और 2,17,353 मामले गुरुवार और शुक्रवार को दर्ज किए गए।

इस बीच पिछले 24 घंटों में कोविड से 1,501 लोगों की मौत हो गई, जिससे देश में मृत्युदर अब तक 1,77,150 हो गई है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia