शर्मनाक बोल पर सीएम खट्टर की देश भर में निंदा, कांग्रेस बोली- मांगें माफी, सोनिया पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

कांग्रेस ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा दिया गया बयान न केवल अशोभनीय और निम्नस्तरीय है, बल्कि ये बीजेपी के महिला विरोधी चरित्र को भी दर्शाता है। हम मुख्यमंत्री के बयान की निंदा करते हुए उनसे तुरंत माफी की मांग करते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा विधानसभा चुनाव में जीत के लिए बीजेपी निचले स्तर की राजनीति पर उतर आई है। राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा सोनिया गांधी को लेकर दिए गए शर्मनाक बयान की चारों तरफ कड़ी आलोचना हो रही है। कांग्रेस ने सीएम खट्टर के बयान का कड़ा विरोध जताया है।

कांग्रेस ने कहा, “बीजेपी के मुख्यमंत्री द्वारा दिया गया बयान न केवल अशोभनीय और निम्नस्तरीय है, बल्कि ये बीजेपी के महिला विरोधी चरित्र को भी दर्शाता है। हम मुख्यमंत्री के बयान की निंदा करते हुए उनसे तुरंत माफी की मांग करते हैं।”

वहीं, महिला कांग्रेस ने भी हरियाणा के मुख्यमंत्री मनहोर लाल खट्टर के बयान की कड़ी आलोचना की है। महिला कांग्रेस ने बयान जारी कर सीएम खट्टर से तुरंत माफी की मांग की है। अपने बयान में महिला कांग्रेस ने लिखा कि सीएम खट्टर के बयान से जाहिर होता है कि वे और उनकी पार्टी महिलाओं को लेकर कैसी सोच रखती है।

शर्मनाक बोल पर सीएम खट्टर की देश भर में निंदा, कांग्रेस बोली- मांगें माफी, सोनिया पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

गौरतलब है कि सीएम मोनहर लाल खट्टर ने रविवार को सोनीपत में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आपत्तिजनक बयान दिया था। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने मंच से कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर शर्मनाक टिप्पणी की। सीएम खट्टर ने कहा, “यह लोग सारे देश में घूमने लगे कि कांग्रेस के लिए एक राष्ट्रीय अध्यक्ष मिल जाए। घूमते-घूमते तीन महीने बिता दिए और तीन महीने बाद भी कौन बना। सोनिया गांधी। फिर वही गांधी परिवार, यानी खोदा पहाड़...।”

गौर करने वाली बात यह है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपनी पार्टी की महिला उम्मीदवार के पक्ष में मंच से वोट मांग रहे थे और उसी मंच से उन्होंने दूसरी महिला पर अभद्र टिप्पणी की।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia