राहुल गांधी का पूरे देश से वादा, ‘जिनको जाती या धर्म के नाम पर सताया गया, उनके साथ होगा न्याय’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को देश के लोगों से मतदान की अपील की। अपने ट्विटर हैंडल पर राहुल गांधी ने लिखा कि आप जब आप मतदान करें तो याद रखें आप ‘न्याय’ के लिए वोट डाल रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान जारी हैं। ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को देश के मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लोगों से न्याय के लिए वोट करने के लिए कहा है।

राहुल गांधी ने कहा, "जब आप आज मतदान करेंगे, तो याद रहे आप न्याय के लिए वोट डाल रहे हैं।" राहुल गांधी ने आगे कहा, "न्याय हमारे बेरोजगार युवाओं के लिए, हमारे संघर्षरत किसानों के लिए, उन छोटे व्यापारियों के लिए जिनका व्यापार नोटबंदी से चौपट हो गया, उनके लिए जिन्हें जाति या धर्म के नाम पर सताया गया।"

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में देश के 20 फीसदी सबसे गरीब परिवारों को ‘न्याय’ योजना के तहत सालाना 72 हजार रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया था।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए देश के 12 राज्यों के 95 लोकसभा सीटों पर गुरुवार सुबह 7 बजे से मतदान जारी हैं। दूसरे चरण के लिए कांग्रेस पार्टी की तरफ से इस बार उत्तर प्रदेश की फतेहपुर सीकरी सीट से राज बब्बर, असम की सिलचर सीट से सुष्मिता देव, महाराष्ट्र की सोलापुर सीट से पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण जैसे कई दिग्गज मैदान में हैं। 7 चरणों में होने वाले इन चुनावों के नतीजे 23 मई को घोषित किए जाएंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;