साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, तेलंगाना के सीएम से 2 दिन पहले मिले थे

लोकप्रिय तेलुगू अभिनेता और राजनेता के. चिरंजीवी ने सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने महज दो दिन पहले तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात की थी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

रवि प्रकाश

लोकप्रिय तेलुगू अभिनेता और राजनेता के. चिरंजीवी ने सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने महज दो दिन पहले तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात की थी। शनिवार को, चिरंजीवी ने साथी अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन के साथ राव से मुलाकात की और तीनों को टेलीविजन समाचारों में बिना मास्क के देखा गया।

चिरंजीवी ने कहा, "एक प्रोटोकॉल के रूप में 'आचार्य' फिल्म की शूटिंग को फिर से शुरू करने से पहले कोविड-19 टेस्ट कराया और दुर्भाग्य से जांच में पॉजिटिव निकला हूं।" प्रजा राज्यम पार्टी के संस्थापक और पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि फिलहाल उनमें कोरोना के लक्षण नहीं नजर आए हैं। 65 वर्षीय अभिनेता हैदराबाद में अपने घर पर सेल्फ-क्वांरटीन में हैं।


उन्होंने कहा, "पिछले कुछ दिनों में जो लोग मुझसे मिले है, उन सभी से कोविड टेस्ट कराने का अनुरोध करता हूं। जल्द ही अपनी रिकवरी के बारे में अपडेट दूंगा।" चिरंजीवी के छोटे भाई और अभिनेता नागेंद्र बाबू भी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव निकले थे लेकिन फिर ठीक हो गए। बाबू ने अपना ब्लड प्लाज्मा भी दान किया था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia