केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी, निजी कार्यालय में 3 बार आया फोन

अज्ञात कॉलर ने कथित तौर पर जबरन वसूली की मांग की और नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी दी, जो वर्तमान में मकर संक्रांति त्योहार के लिए नागपुर में हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के कार्यालय और आवास के आसपास जबरन वसूली और जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। अधिकारियों ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। शहर में गडकरी के निजी कार्यालय में सुबह 11.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे के बीच कम से कम तीन कॉल आईं और फोन करने वाले ने कथित तौर पर फरार माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम कासकर का नाम लिया।

अज्ञात कॉलर ने कथित तौर पर जबरन वसूली की मांग की और गडकरी को जान से मारने की धमकी दी, जो वर्तमान में मकर संक्रांति त्योहार के लिए नागपुर में हैं। मंत्री कार्यालय के कर्मचारियों ने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी और वरिष्ठ अधिकारी अपनी टीमों के साथ वहां जांच के लिए पहुंच गए हैं। कॉल करने वाले की पहचान और उनके पूर्ववृत्त जैसे अन्य विवरणों की प्रतीक्षा है।


वहीं सूचना मिलते ही पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। नागपुर पुलिस नितिन गडकरी के कार्यालय पर पहुंच गई है। केंद्रीय मंत्री के कार्यालय के द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर पुलिस छानबिन में लगी हुई है। जिस नंबर से धमकी भरा कॉल आया था, पुलिस उस नंबर को ट्रेस करने में लगी है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;