अंकिता हत्याकांड की CBI जांच की मांग, कांग्रेस का सवाल- सरकार बताए कौन VIP था जिसे रिसोर्ट में चाहिए थी 'एक्स्ट्रा सर्विस'

कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने वरिष्ठ नेताओं के साथ पत्रकार वार्ता कर सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं पूरे प्रकरण की सीबीआई से जांच की भी मांग की है।

फोटो: @INCUttarakhand
फोटो: @INCUttarakhand
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने वरिष्ठ नेताओं के साथ पत्रकार वार्ता कर सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं पूरे प्रकरण की सीबीआई से जांच की भी मांग की है। पीसी में माहरा के साथ पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल, द्वाराहाट विधायक मदन बिष्ट समेत वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। कांग्रेस अध्यक्ष माहरा ने कहा कि हमारा सीधा आरोप है बिना रजिस्ट्रेशन के चलने वाले रिजॉर्ट में हुआ है मर्डर।

उन्होंने कहा कि बार बार सरकार ने बयान बदले हैं। हमारा आरोप है कई रसूखदार लोग लगातार रिजॉर्ट में आ रहे थे, जिसके लिए सबूतों को मिटाया गया है। पुलिस ने रिमांड लेने के लिए कोई एप्लीकेशन नहीं लगाई, क्यों? बीजेपी की महिला नेत्रियों ने अभी तक कोई आवाज क्यों नहीं उठाई। वहीं पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल का कहना है कि उत्तराखंड पुलिस ने क्या चूड़ियां पहनी हैं, और कौन वो वीआईपी था जिसके लिए अंकिता पर दबाव बनाया गया। जब तक सरकार उस वीआईपी का नाम सार्वजनिक नहीं करेगी, कांग्रेस पूरी कार्रवाई को सही नहीं मानेगी।


मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को 24 घंटे के अंदर उस वीआईपी का नाम सार्वजनिक करना पड़ेगा। साथ ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी क्यों अपराधियों से हाथ मिलाते नजर आए। पुलिस कस्टडी की जगह ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजकर अपराधियों को बचाने का समय दिया गया । हम पूरे मामले की सीबीआई से जांच की मांग करते हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia