सीबीआई ने गाजियाबाद में अपने अधिकारियों के ठिकानों पर मारे छापे, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने गुरुवार सुबह गाजियाबाद में अपने ही अधिकारियों के ठिकानों पर छापे मारे। हालांकि, सीबीआई के अधिकारी घटनाक्रम पर चुप्पी साधे हुए हैं।

फोटो : IANS
फोटो : IANS
user

नवजीवन डेस्क

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने गुरुवार सुबह गाजियाबाद में अपने ही अधिकारियों के ठिकानों पर छापे मारे। हालांकि, सीबीआई के अधिकारी घटनाक्रम पर चुप्पी साधे हुए हैं। एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक, भ्रष्टाचार के कुछ मामलों में गाजियाबाद के शिवालिक अपार्टमेंट्स में दो से तीन अधिकारियों के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है।

हालांकि, सूत्रों ने अधिकारियों की पहचान का खुलासा नहीं किया है, क्योंकि एजेंसी ने छापा मारा। उन्होंने बताया कि जिन अधिकारियों पर छापा मारा जा रहा है उनमें से एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) रैंक का अधिकारी है। हालांकि, सीबीआई के अधिकारी घटनाक्रम पर चुप्पी साधे हुए हैं।

अधिकारियों ने बताया कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) उसे शर्मिंदा करने वाले इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है, जिसमें उसके अपने ही अधिकारी बैंको से धोखाधड़ी करने की आरोपी उन कंपनियों से कथित रूप से रिश्वत लेने को लेकर जांच के दायरे में हैं, जिनके खिलाफ एजेंसी जांच कर रही है।

उन्होंने बताया कि कम से कम पांच स्थानों पर तलाश अभियान चलाया जा रहा है। अधिकारियों के अनुसार, ऐसा बताया जा रहा है कि इनमें से कुछ अधिकारी आरोपी कंपनियों से कथित रूप से नियमित भुगतान ले रहे थे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next