मोदी सरकार के खिलाफ गोवा कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन, हिरासत में लिए गए 25 से ज्यादा नेता

गोवा की राजधानी पणजी में जीपीसीसी अध्यक्ष अमित पाटकर समेत कम से कम 25 कांग्रेस नेताओं को गुरुवार को राज्यपाल से मिलने के लिए राजभवन की ओर जाते समय हिरासत में लिया गया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

गोवा की राजधानी पणजी में जीपीसीसी अध्यक्ष अमित पाटकर समेत कम से कम 25 कांग्रेस नेताओं को गुरुवार को राज्यपाल से मिलने के लिए राजभवन की ओर जाते समय हिरासत में लिया गया। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष वरद मर्दोलकर ने आईएएनएस को बताया कि उन्हें राज्यपाल से मिलने से रोक दिया गया है। जब हम राज्यपाल से मिलने की कोशिश कर रहे थे, तब पुलिस ने हमें हिरासत में ले लिया।

'गेट वेल सून मोदी एंड शाह' लिखी तख्तियां लेकर पार्टी की गोवा यूनिट ने नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी द्वारा राहुल गांधी से की गई पूछताछ की निंदा की और राष्ट्रव्यापी मार्च के हिस्से के रूप में विरोध किया।


पाटकर ने आईएएनएस को बताया कि उन्होंने पुलिस को राज्यपाल से मिलने वाले समय की जानकारी दी थी, लेकिन उनका दावा खारिज कर दिया गया और सड़क जाम करने के आरोप में उन्हें हिरासत में ले लिया गया।


बुधवार को पाटकर ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कांग्रेस के मुख्यालय में प्रवेश करना, नेताओं और कर्मचारियों पर लाठीचार्ज करना दिल्ली पुलिस का लोकतंत्र के तहत गलत था।
जीपीसीसी अध्यक्ष ने कहा, जिस तरह से चीजें अलोकतांत्रिक तरीके से चल रही हैं, वह देश के लिए खराब है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia