गुजरात: सुरेंद्रनगर जिले में दो समुदायों के बीच झड़प, पुलिस अधिकारी और 2 जवान घायल

गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में दो समुदायों के बीच हुई झड़प में एक पुलिस निरीक्षक और दो जवान घायल हो गए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में दो समुदायों के बीच हुई झड़प में एक पुलिस निरीक्षक और दो जवान घायल हो गए। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस को बुधवार रात ध्रांगधरा कस्बे में स्थिति पर काबू पाने में करीब दो घंटे का समय लगा।

पुलिस सब-इंस्पेक्टर के.डी. जडेजा के मुताबिक, रात करीब साढ़े नौ बजे दो समुदायों के बीच उस समय झड़प हो गई जब पत्थर और अन्य हथियारों से लैस 200 लोगों की भीड़ ने दूसरे समूह पर हमला कर दिया।


दो समुदायों के बीच जमकर पथराव हुए। ध्रांगधरा पुलिस निरीक्षक आर.सी. चौधरी ने एक टीम का नेतृत्व किया, जिसने स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की। इस बीच वह और दो कांस्टेबल घायल हो गए। अधिकारी ने कहा कि एक समूह का नेतृत्व हितेश चौहान, महेंद्र परमार, हर्षद सिंध और अन्य लोग कर रहे थे, जबकि दूसरे समूह का नेतृत्व अज्जू मानेक, राजा बाबू मानेक और अन्य कर रहे थे।

बताया जा रहा है कि एक लड़की के साथ छेड़खानी को लेकर सामुदायिक झड़प हुई थी।
पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धाराएं अवैध रूप से इकट्ठा होने, दंगा करने, घातक हथियारों से लैस, अपराध करने के सामान्य इरादे से गैर-कानूनी सभा, लोक सेवक को अपने कर्तव्य का निर्वहन करने से रोकने, समूह संघर्ष और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने को लेकर मामला दर्ज किया।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;