उपराजयपाल शपथ ग्रहण समारोह में न शामिल होने पर हर्षवर्धन ने जताया अफसोस, बताई वजह

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के सांसद डॉक्टर हर्षवर्धन आज नए उपराजयपाल के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल न होने पर अफसोस जताया है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के सांसद डॉक्टर हर्षवर्धन आज नए उपराजयपाल के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल न होने पर अफसोस जताया है। उन्होंने कहा कि, बहुत अफसोस है कि मैं जिस दिल्ली का सांसद हूं और जहां सार्वजनिक जीवनभर सक्रिय रहा, वहां के नये उपराज्यपाल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो सका। हालांकि उन्होंने इस बात पर भी स्पष्टीकरण दिया कि, मीडिया में गलत रिपोटिर्ंग की जा रही है कि मनपसंद सीट नहीं मिलने के कारण उपराज्यपाल के शपथ ग्रहण समारोह से चला गया। एक अधिकारी ने मुझे जहां बैठाया वहां बैठ गया, दूसरे अधिकारी ने सीट रिजर्व बता कर उठा दिया तो उठ गया। 15 मिनट इंतजार किया कि कहीं सीट दी जाएगी। नहीं दी, तो लौट आया

उन्होंने विनय सक्सेना को शुभकामनायें भी देते हुए कहा कि, नये उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना और दिल्ली की जनता को बहुत बधाई। निश्चय ही, आपके कार्यकाल में दिल्ली सर्वोतम शहर बनकर उभरेगी।


दरअसल शपथ ग्रहण कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही वह उठकर वापस चले आए थे, जिसके बाद उनका एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें वह कहते नजर आए कि, संसद सदस्यों तक के लिए इन्होंने सीट नहीं रखी हुई।

विनय सक्सेना ने दिल्ली के 22वें उपराज्यपाल के तौर पर शपथ ली है, इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित दिल्ली के सभी सांसद और दिल्ली कैबिनेट के सदस्य मौजूद रहे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia